बॉलीवुड

करण जौहर को तीन बार प्रपोज कर चुकी थी यह बोल्ड एक्ट्रेस, इस वजह से हर बार किया रिजेक्ट

हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्माता और निर्देशक करण जौहर की फैन फॉलोइंग किसी अभिनेता से कम नहीं है. फ़िल्मी कलाकारों की तरह की करण जौहर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. आपको यह जानकर ताज़्जुब हो सकता है कि बोल्ड की जानी-मानी और बोल्ड अभिनेत्री नेहा धूपिया उन्हें तीन बार प्रपोज कर चुकी थी, लेकिन करण ने नेहा का प्रस्ताव ठुकरा दिया था. नेहा ने खुद एक बार अपने शो पर करण के सामने इस बात का ख़ुलासा किया था. नेहा और करण ने इस शो पर और भी कई मजेदार बातें की थी.

नेहा धूपिया के पॉडकास्ट नो फिल्टर नेहा के पहले एपिसोड में करण जौहर ने शिरकत की थी. इस दौरान बातचीत करते हुए कारन से नेहा ने सवाल किया कि, ‘आप मेरे से शादी क्यों नहीं करोगे?’ इस सवाल के जवाब में करण जौहर ने कहा था कि, ‘किसी भी एंगल से तुम मेरी टाइप की नहीं हो, और तुम्हारी बॉडी के बहुत सारे पार्ट्स मुझे आकर्षित नहीं करते हैं.’ इस दौरान नेहा ख़ुलासा करते हुए कहती है कि, उन्होंने करण जौहर को तीन बार प्रपोज किया था, लेकिन करण ने हर बार उन्हें रिजेक्ट कर दिया था.

नेहा के शो पर करण आगे साल 1998 से जुड़े एक अवॉर्ड शो के किस्से का जिक्र करते हुए कहते हैं कि, ‘1998 में मैं आशीर्वाद अवॉर्ड्स में गया था. मैं स्टेज पर खड़ा था और मुझसे उस वक्त कहा गया था कि आपको बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिलेगा. मुझे अवॉर्ड मिलने ही वाला था कि तभी ऑर्गेनाइजर कहने लगे कि अनीस भाई (अनीस बज्मी) आए हैं, अवॉर्ड अब उनको देना पड़ेगा. इसके बाद उन्होंने मुझे कह दिया कि आप जा सकते हैं और फिल्म प्यार तो होना ही था के लिए अनीस बज्मी को अवॉर्ड दे दिया गया.’

हाल ही में मनाया जुड़वां बच्चों का जन्मदिन…

गौरतलब है कि, हाल ही में 7 फरवरी को करण जौहर ने अपने दोनों जुड़वां बच्चों रुही और यश का जन्मदिन मनाया था. इस साल करण के दोनों बच्चे चार साल के हो गए हैं. करण ने अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी भी आयोजित की थी. इस पार्टी में करीना कपूर खान, नेहा धूपिया, तुषार कपूर, रानी मुखर्जी और शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान जैसी हस्तियां अपने बच्चों के साथ पहुंचीं थी.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म ‘तख़्त’ है. फिलहाल फिल्म पर काम को कुछ समय के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. यह एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी. जिसमें अहम रोल में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं. उम्मीद लगाई जा रही है कि, फिल्म ‘तख़्त’ 2022 तक तैयार हो सकती है और इसी साल इसे रिलीज भी किया जा सकता है. बता दें कि, यह फिल्म करण जौहर के आगामी बड़े प्रोजेक्ट्स में शामिल है.

Back to top button