बॉलीवुड

6 सालों में इतनी बदल गई हैं बजरंगी भाईजान की मुन्नी, देखें तस्वीर

साल 2015 में सलमान खान स्टारर फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी के किरदार से अपनी अलग पहचान बनाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा को भला कौन नहीं जानता होगा। उनके क्यूटनेस के सभी दीवाने हैं। इतना ही नहीं फिल्म बजरंगी भाईजान में उनके द्वारा किए गए जबरदस्त एक्टिंग ने भी सभी को उनका मुरीद बना दिया था।

वैसे तो हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो चुकी हैं, मगर उनका क्यूट अंदाज अब भी बरकरार है। बता दें कि 13 वर्षीय हर्षाली पिछले दिनों अपनी मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान वो काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश लग रही थीं। उन्होंने ब्लू कलर के जींस और टॉप के साथ व्हाइट कलर का जैकेट कैरी किया था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी।

एयरपोर्ट पर हर्षाली ने अपनी मम्मी के साथ पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। ऐसे अब हर्षाली की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कुछ फैंस हर्षाली की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस ऐसे हैं, जो एक वजह से उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। आइए जानते हैं, आखिर क्या है वो वजह…

इस वजह से हर्षाली की हो रही है किरकिरी…

हर्षाली मल्होत्रा उर्फ मुन्नी की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। मगर इस बार के वायरल हुए फोटो में फैंस कमियां निकाल रहे हैं। हर्षाली के एयरपोर्ट लुक को देखकर लोग उनका मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। एक फैंस ने कहा कि, मुन्नी के चेहरे पर पावडर ज्यादा हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

वहीं एक दूसरे फैंस ने कहा, मुन्नी चलते चलते पांड्स पावडर का विज्ञापन कर रही हैं। इसके अलावा एक और यूजर ने मुन्नी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, मुन्नी चेहरे पर ब्लीच लगाकर निकली है क्या? एक यूजर ने तो मजाक मजाक में ये सवाल पूछ दिया कि क्या मुन्नी गलती से बिरला व्हाइट पुट्टी लगाकर तो नहीं निकली है?

3 जून 2008 को जन्मीं हर्षाली मल्होत्रा ने महज 7 साल की उम्र में ही बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी मिले और हर्षाली की काफी सराहना हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ लगातार फोटोज साझा करती रहती हैं।

पिछले साल दिवाली के मौके पर हर्षाली ने अपने इंस्टा एकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की थीं और फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दी थी। लिहाजा ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हुए थे।

वैसे हर्षाली लगभग सभी त्योहार मनाती हैं और फेस्टिवल सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट करना नहीं भूलती हैं।

बता दें कि हर्षाली ने सलमान खान, करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे स्टार्स से भरे फिल्म बजरंगी भाईजान में एक पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की(मुन्नी) का किरदार निभाया था, जो गूंगी थी। इस फिल्म की कहानी के अनुसार मुन्नी पाकिस्तान से भटक कर भारत आ जाती है, इसके बाद भारत के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान उन्हें वापस पाकिस्तान पहुंचाने में मदद करते हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म में काम करने के बाद हर्षाली मल्होत्रा ने टीवी धारावाहिक कुबूल है और लौट आओ त्रिशा जैसे धारावाहिकों में काम किया है। ऐसे में हर्षाली के फैंस अब उनकी अगली फिल्म या सीरियल का इंतजार कर रहे हैं। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हर्षाली इस समय अपने पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं, यही वजह है कि उनकी अगली फिल्म या टीवी सीरिल की घोषणा नहीं हुई है।

Back to top button