बॉलीवुड

सलमान के सामने अर्शी ने रुबीना को खिला दिया मिर्ची वाला लड्डू, एक्टर ने गुस्से में कहा कुछ ऐसा

बिग बॉस के 14वें सीजन में हर दिन कुछ न कुछ ख़ास होते रहता है, हालांकि वीकेंड दर्शकों के लिए और भी ख़ास बन जाता है. इस दौरान शो में कुछ ऐसा होता है जो चर्चा का विषय बन जाता है. शो के एक हालिया एपिसोड के दौरान भी कुछ ऐसा ही हुआ. जिसे लेकर अब चर्चा हो भी रही है.

दरअसल, एक हालिया एपिसोड में शो के होस्ट और दमदार अभिनेता सलमान खान शो की कंटेस्टेंट और पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पर भड़कते हुए नज़र आए हैं. सलमान को रुबीना को फटकार लगाते हुए देखा गया है. यह एक टास्क के दौरान का वाकया है.

बता दें कि, बिग बॉस के 14 वें सीजन का हालिया वीकेंड मनोरंजन से भरपूर रहा है. इस दौरान शो में काफी ड्रामा भी देखने को मिला. हार्डी संधू और सरगुन मेहता शो में मेहमान के रूप में पहुंचे थे और दोनों ने घर वालों के साथ समय बिताया. इस दौरान एक टास्क का भी आयोजन किया गया था.

टास्क के मुताबिक़, घरवालों को उस कंटेस्टेंट का नाम लेना था, जिसने उनके साथ फरेब अर्थात धोखा किया हो. इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को इसकी वजह का भी खुलासा करना था. टास्क पूरी तरह से यह था कि, धोखेबाज या फरेबी कंटेस्टेंट को खुद को जंजीरों में बांधना था और फरेब का आरोप लगाने वाले कंटेस्टेंट को वजह बताते हुए मिर्च के लड्डू खिलाने थे.

बिग बॉस के घर में प्रतियोगी निक्की तंबोली द्वारा इस मजेदार टास्क का आगाज किया जाता है. निक्की राहुल वैद्य को धोखेबाज बताती है. निक्की ने इसके पीछे की वजह का ख़ुलासा करते हुए कहा कि, राहुल हर किसी को उन्हें पोक करने के लिए कहते थे और इससे उनकी फीलिंग्स को चोट पहुंची है.

आगे राहुल भी निक्की पर पलटवार कर देते हैं और वे उन्हें फरेबी बताते हैं. राहुल इसके बाद निक्की को मिर्ची से बना हुआ लड्डू खिला देते हैं. राहुल वजह का ख़ुलासा करते हुए कहते हैं कि, निक्की उस ग्रुप में शामिल है, जो उन्हें गालियां देता है.

टास्क में आगे सोनाली फोगाट रुबीना दिलैक का नाम लेती है और वे रुबीना पर आरोप लगाते हुए वजह का ख़ुलासा करते हुए कहती है कि, उन्होंने निक्की को उनके ख़िलाफ़ भड़काया है. जवाब में रुबीना कहती है कि, सोनाली गलतफहमी का शिकार हो गई है.

सोनाली के बाद आगे अर्शी खान भी रुबीना का ही नाम लेती है और वे भी उन पर फरेबी का आरोप लगती है. हालांकि अर्शी के आरोपों को रुबीना नकार देती हैं. इसके बाद अर्शी खान, रुबीना दिलैक को मिर्ची वाला लड्डू खिला देती है, लेकिन रुबीना लड्डू को थूक देती है. यह नज़ारा देखकर सलमान नाराज हो जाते हैं और वे रुबीना को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि, वह ‘खेल’ नहीं खेल रही हैं.

Back to top button