बॉलीवुड

अक्षय के कंधे पर हाथ रखकर रोमांटिक हुईं ट्विंकल, इस तरह दी शादी की सालगिरह की बधाई

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड की बेहद मशहूर और प्रतिष्ठित जोड़ी में से एक हैं. दोनों कलाकार 20 सालों से साथ में हैं. 17 जनवरी 2001 को दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे. हाल ही में अपनी शादी की 20वीं सालगिरह पर दोनों ने एक दूसरे को शानदार अंदाज में शुभकामनाएं और बधाई दी है.

अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहे हैं. वे एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रहे हैं और उनके पास फिलहाल फिल्मों की कतार लगाई हुई है. वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना बहुत पहले एक्टिंग छोड़ चुकी है. वे फ़िल्मी दुनिया के अन्य क्षेत्रों में हाथ आजमा रही है. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है.

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय पाए जाते हैं. हाल ही में दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे को अपनी शादी की 20वीं सालगिरह की शुभकामनाएं और बधाई दी है. उनकी इन पोस्ट पर उनके तमाम फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पत्नी ट्विंकल के साथ की एक शानदार तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘सबसे असंदिग्ध पार्टनरशिप जिसमें मैं रहा हूं. हमारे साथ को बीस साल हो गया है और तुम आज भी मेरे दिल को धड़काती हो और कभी-कभी मुझे परेशान कर देती हो. लेकिन इसके बाद भी मैं और किसी को नहीं चाहता क्योंकि अगर तुम साथ हो तो मेरी मुस्कान कभी दूर नहीं होती. हैप्पी एनिवर्सरी टीना.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं कि, इस तस्वीर में अक्षय कैमरे की ओर देख रहे हैं, जबकि ट्विंकल, अक्षय की ओर देख रही हैं. दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं और दोनों के फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. ट्विंकल अपने पति के कंधे पर हाथ रखकर पोज दे रही हैं.

ट्विंकल ने भी अपने पति अक्षय को शादी की सालगिरह की बधाई दी है. उन्होंने अक्षय की इंस्टाग्राम पोस्ट को री-पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘इस साझेदारी में तुम्हीं खूबसूरती और तुम ही मटमैल हो और मैं तो यह भी नहीं कह सकती कि मैं ब्रेन हूं, क्योंकि तुम मुझसे ज्यादा समझदार हो. हमें सम्पूर्ण होने के लिए एक दूसरे की जरूरत नहीं है, लेकिन हम एक दूसरे के साथ हमेशा रहना चाहते हैं और शायद यह सिर्फ इसी तरह होना था. हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि, अक्षय कुमार और ट्विंकल पहली बार एक मैगजीन शूट के दौरान मिले थे. जहां अक्षय, ट्विंकल को पहली बार देखते ही उनके दीवाने हो गए थे. बाद में अक्षय ने ट्विंकल को प्रोपोज कर दिया था और फिर जल्द ही दोनों ने शादी कर ली. 17 जनवरी 2001 को इस जोड़ी ने सात फेरे ले लिए. आज दोनों के दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा आरव और बेटी नितारा.

Back to top button