बॉलीवुड

एक्टिंग छोड़ प्रोड्यूसर बने हरमन बावेजा, हेल्थ एक्सपर्ट साशा रामचंदानी से करने वाले है शादी

बॉलीवुड में हीरो बनकर एंट्री लेने वाले हरमन बावेजा काफी समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है. हरमन बावेजा एक बार फिर चर्चा में बने हुए इस बार वजह है उनकी शादी. आपको बता दें कि हरमन ने बीते साल दिसंबर में चंढीगढ़ में न्यूट्रिशियन कोच साशा रामचंदानी से सगाई रचाई थी. अब मीडिया में उनकी शादी को लेकर समाचार आ रहे हैं.

गौरतलब है कि हरमन और साशा इस साल शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं. एक निजी वेबसाइट के मुताबिक हरमन बावेजा और साशा 21 मार्च, 2021 को कोलकाता में शादी करने वाले हैं. शादी के लिए हरमन के पिता हैरी बावेजा शादी की तारीख फिक्स कर चुके हैं. उन्होंने इस शादी के बारे में परिवार और करीबी दोस्तों को भी बता दिया है.

साशा और हरमन के परिवार ने इस शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हरमन के परिवार की तरफ से 50-70 लोगों की सूची तैयार की गई हैं, जो उनकी शादी में मेहमान बनकर पहुंचने वाले है. हरमन और साशा मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन देंगे या नहीं यह अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों के शामिल होने की भी उम्मीद है.

कुछ खास नहीं रहा हरमन बावेजा का फिल्मी करियर

हरमन बावेजा ने 2008 में आई फिल्म लव स्टोरी 2050 से अपने फ़िल्मी करियर का डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी थी. इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता हैरी बावेजा ने ही किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी. इसके बाद भी हरमन बावेजा ने विक्ट्री, Dishkiyaoon और What’s Your Raashee जैसी फिल्मों में अभिनय किया था, लेकिन उनकी एक भी फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

आपको बता दें कि आखिरी बार हरमन बावेजा फिल्म ‘चार साहिबजादे’ में नज़र आए थे. यह फिल्म 2016 में रिलीज़ हुई थी. प्रेजेंट की बात करे तो वह एक्टिंग छोड़ प्रोड्यूसर बनने की राह पर चल पड़े हैं. हरमन बावेजा की होने वाली पत्नी साशा हेल्थ और वेलनेस एक्सपर्ट हैं. वहीं उनकी मां पम्मी बावेजा भी प्रोड्यूसर हैं.

गौरतलब है कि हरमन बावेजा के पिता हैरी बावेजा त्रिनेत्र, दिलजले, दीवाने, कर्ज,दिलवाले, इम्तिहान और कयामत जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं.

कभी ऋतिक का हमशक्ल माना जाता था

बॉलीवुड में जब एक्टर हरमन बावेजा ने एंट्री की थी तो उस वक्त माना जा रहा था कि हरमन बॉलीवुड के अन्य एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और हरमन देखते ही देखते इंडस्ट्री से गायब हो गए. स्टार किड होने के बावजूद हरमन कुछ कमाल नहीं दिखा पाए. हरमन बावेजा के अभिनय की भले ही किसी ने तारीफ़ नहीं की हो, लेकिन उनके डांसिंग मूव्स का हर कोई दीवाना था. हरमन का लुक्स भी ऋतिक रोशन जैसा ही था, उन्हें ऋतिक की कॉपी और उनका ऑप्शन माना जा रहा था. एक के बाद एक फ्लॉप के बाद उनका करियर डूबते चला गया.

आज हरमन का लुक काफी बदल चुका है. उस वक़्त जहां वो काफी फिट दिखाई देते थे वहीं आज उन्हें पहचानना भी मुश्किल लगता है.

Back to top button