राजनीति

पूछताछ के दौरान फफक-फफक कर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, NCB के अधिकारियों ने लगाई फटकार

सुशांत सिंह राजपूत कथित सुसाइड मामले की पूरी जांच अब ड्रग्स एंगल से हो रही है। इसी सिलसिले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अब कई बड़ी अभिनेत्रियां भी एनसीबी के निशाने पर हैं। दरअसल, नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने शनिवार को ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेस (दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर) से पूछताछ की। इस दौरान, दीपिका पादुकोण सुबह 10:30 बजे NCB के कोलाबा स्थित दफ्तर पहुँचीं, जिनसे दोपहर साढ़े 3 बजे तक पूछताछ की गई।

सारा – श्रद्धा-दीपिका

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण एनसीबी के सामने रोने लगी थीं, जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों से उन्हें करारा जवाब भी मिला। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका से पूछताछ के दौरान एनसीबी ने सुशांत से जुड़ा कोई सवाल नहीं पूछा, बल्कि उनसे सिर्फ ड्रग्स को लेकर ही सवाल पूछा गया। यह भी दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण सवालों का जवाब सीधे सीधे देने से बच रही थी, बल्कि वो हर जवाब गोल मोल दे रही थी। लिहाजा एनसीबी की टीम अभी उनके जवाबों से संतुष्ट नहीं है। खैर, यहां हम आपको बताने वाले हैं कि जब दीपिका पूछताछ के दौरान रोने लगीं तो अधिकारियों ने उन्हें क्या जवाब दिया?

एनसीबी अधिकारी ने कहा ‘यहां इमोशनल कार्ड मत खेलो’

दीपिका पदुकोण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण को रोता देख एनसीबी के अधिकारियों ने कहा कि रोओ मत और यहां इमोशनल कार्ड मत खेलो। बहरहला एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का फ़ोन सीज कर लिया है। बता दें कि दीपिका पादुकोण पूरे पूछताछ के दौरान 3 बार रोई थी, जिसके बाद एनसीबी की टीम ने उन्हें आगाह किया। मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका ने ड्रग्स चैट वाली बात को स्वीकार किया है। दरअसल, एनसीबी ने दीपिका को उनकी मैनेजर के सामने बिठाकर सवाल जवाब किए लेकिन एक्ट्रेस ने किसी भी सवाल का जवाब सीधे सीधे नहीं दिया।

दीपिका पदुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात को इनकार कर दिया। बता दें कि दीपिका पादुकोण की बीमारी का हवाला देकर उनके पति रणवीर सिंह ने पूछताछ के दौरान शामिल होने के लिए एनसीबी से निवेदन किया था, लेकिन उसे अस्वीकार किया गया। हालांकि, एनसीबी दफ्तर तक रणवीर सिंह दूसरी गाड़ी में गए थे, लेकिन अंदर नहीं जा पाए। दरअसल, रणवीर सिंह का कहना था उनकी पत्नी को पैनिक अटैक आते हैं, जिसकी वजह से उन्हें भी अंदर जाने की अनुमति दी जाए।

सारा अली खान और श्रद्धा से एनसीबी ने पूछे ये सवाल..

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से भी ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए लेकिन उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया है। बता दें कि श्रद्धा कपूर से सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी सवाल किए गए, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि छिछोरे फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने खुद अपनी आंखों से सुशांत को ड्रग्स लेते हुए देखा है। बहरहाल उनसे दुबारा पूछताछ होगी या नहीं, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।

श्रद्धा कपूर

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा  से भी तकरीबन 5 घण्टे से ज्यादा की पूछताछ की गई है। इस दौरान, उन्होंने सुशांत संग पार्टी की बात को स्वीकार किया। साथ ही उन्होंने कहा कि फ़िल्म केदारनाथ की शूटिंग के बाद दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ गए थे। हालांकि, सारा अली खान ने ड्रग्स लेने की बात से मना किया और उन्होंने रिया चक्रवर्ती के आरोपों पर चुप्पी साधे रखा। बता दें कि अब एनसीबी के रडार में बॉलीवुड की अन्य कई बड़ी अन्य हस्तियां भी हैं, जिनसे जल्द पूछताछ की जा सकती है। इस लिस्ट में सबसे बड़ा नाम करण जौहर का है।

Back to top button