विशेष

पति के खिलाफ FIR दर्ज कराने के बाद पूनम पांडेय ने कहा- ‘मेरे वीडियो बेच कर कमाता था पैसे ..

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इन दिनों पूनम अपने पति से झगड़े को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई हैं। याद दिला दें कि बीते दिनों पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ केस दर्ज कराया था और ये आरोप लगाया था कि सैम बॉम्बे उनके साथ मारपीट और शारीरिक उत्पीड़न करता है। पूनम पांडे के इस शिकायत के बाद गोवा पुलिस ने सैम बॉम्बे को हिरासत में लिया था। हालांकि सैम बॉम्बे को जमानत मिल गई है और वो जेल से बाहर है। इसी बीच पूनम ने अपने पति को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आइये जानते हैं, आखिर पूनम ने क्या कुछ कहा..

पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे पर लगाए कई सनसनीखेज आरोप..

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे

गौरतलब हो कि पूनम पांडे ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में ये बताया है कि सैम उनके साथ पिछले तकरीबन 1 साल से भी अधिक समय से मारपीट और उत्पीड़न कर रहा था और अब जब मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, तो वो लगातार रो-रोकर मुझसे माफी मांग रहा है। इसके अलावा पूनम पांडे ने एक हैरान कर देने वाली बात ये बताई है कि सैम बॉम्बे, उनके वीडियो बेचकर पैसे कमाता था। लिहाजा अब देखना दिलचस्प होगा कि पूनम का ये आरोप कितना सही है? लेकिन फिलहाल तो उनके इस बयान ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है।

पूनम ने कहा ‘सैम से शादी करना लाइफ की सबसे बड़ी गलती..’

पूनम पांडे

पूनम ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा कि शादी से पहले भी सैम मुझसे मारपीट करता था, लेकिन मैंने उन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए उससे शादी किया। इसी के आगे पूनम कहती हैं कि मैंने ये सोचा था कि शादी करने के बाद सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन कुछ भी ठीक नहीं हुआ और उससे शादी करके मेरी लाइफ बर्बाद हो गई। पूनम बताती हैं कि सैम मुझे बेरहमी से मारता था, एक बार तो उसने मेरा गला दबोचने का प्रयास किया था, उस समय मुझे लग रहा था कि मैं मरने वाली हूं। इस वजह से मैं अस्पताल में भी भर्ती हुई थी।

क्या सैम-पूनम का होगा तलाक?

पूनम पांडे और सैम बॉम्बे

चलते चलते बता दें कि बीते 10 सितंबर को सैम और पूनम ने एक दूसरे से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। मगर शादी के सिर्फ 14 दिन बाद दोनों के बीच झगड़े की खबर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया। बता दें कि पूनम पांडे अब सैम बॉम्बे से तलाक लेना चाहती हैं। खैर, पूनम और सैम से जुड़े कितने किस्से बाहर आएंगे, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब पूनम की हरकतों ने लोगों को हैरान किया है।

Back to top button