विशेष

सोनू सूद ने फिर दिखाया दरियादिली, अब इस लड़की की मदद कर बने मसीहा

कोरोना वायरस की वजह से हुए देशव्यापी लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों और गरीबों के लिए मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वो जरूरतमंद लोगों को लगातार मदद कर रहे हैं। सोनू सूद लॉकडाउन के बाद भी लोगों की एक गुहार पर उनके मदद के लिए हाजिर हो जाते हैं। हाल ही में उन्होंने मदद की एक और मिशाल पेश की है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरी कहानी..

दरअसल सोनू सूद ने इस बार बिहार के आरा की रहने वाली एक लड़की दिव्या की मदद की है और एक बार फिर अपने परोपकारी कार्यों की वजह से सोशल मीडिया से लेकर मेनस्ट्रीम मीडिया तक में चर्चा का विषय बन गए हैं। बता दें कि इस बार सोनू ने जिस दिव्या की मदद की है, वो लड़की पैंक्रियास के ट्यूमर से गंभीर रूप से पीड़ित है।

दिव्या ने सोनू सूद से ऐसे किया संपर्क

बता दें कि दिव्या की बहन नेहा ने सोशल मीडिया पर अभिनेता सोनू सूद को टैग कर अपनी बहन की कहानी सुनाई थी। नेहा ने लिखा था कि मेरी बहन की तबियत काफी खराब है और उसे सर्जरी की जरूरत है। दिल्ली के एम्स में इलाज होना था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये इलाज भी नहीं हो सका। इसी के आगे नेहा ने सोनू सूद से ये अनुरोध किया कि आप एम्स में मेरी बहन की सर्जरी की व्यवस्था करा दें, इसके अलावा मुझे कुछ नहीं चाहिए।

सोनू सूद ने की तुरंत मदद

नेहा के इस अनुरोध पर सोनू सूद ने जवाब में लिखा कि ‘आपकी बहन मेरी बहन है, एक अस्पताल में दिव्या के सर्जरी की व्यवस्था कर दी गई है और अब उनकी देखभाल करना मेरी जिम्मेदारी है।’ बता दें कि सोनू सूद के प्रयास से एम्स ऋषिकेश में दिव्या का सफलतापूर्वक इलाज हुआ है। अब सर्जरी के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

मजदूरों के लिए शुरू की नौकरी पोर्टल

सोनू सूद लगातार देशवासियों की मदद करने में लगे हुए हैं। बता दें कि सोनू ने प्रवासी मजदूरों को न सिर्फ उनके गांव तक पहुंचाया बल्कि उन्हें मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध करवाईं। बता दें कि अब अभिनेता ने संस्थानों के साथ जुड़कर मजदूरों के लिए एक नौकरी पोर्टल की भी शुरूआत की है।

Back to top button