समाचार

हरामखोर लड़की बुलाने के बाद बैकफुट पर आए संजय राउत, कहा- शिवसेना के लिए अब कंगना रनौत…

बीते दिनों कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच हुई खूब गहमागहमी के बाद बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर पर बुलडोजर चलवा दिया. बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर के कुछ हिस्सों को अवैध करार देते हुए तोड़फोड़ की. बीएमसी के इस हरकत की पूरी देश ने निंदा की. यहां तक कि बॉलीवुड सितारे और मुंबई की आम जनता भी कंगना के सपोर्ट में उतर आये. ऐसे में अब शिवसेना नेता संजय राउत बैकफुट पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अब शिवसेना के लिए कंगना रानौत का प्रकरण (एपिसोड) खत्म हो चुका है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात के बाद उन्होंने यह बात कही.

राउत ने कहा कि पार्टी से संबंधित कुछ कार्यक्रमों की चर्चा के सिलसिले में उनकी मुलाकात उद्धव ठाकरे से हुई थी. संजय राउत ने कहा, “’कंगना रनौत प्रकरण खत्म हो चुका है. हम इसे भूल चुके हैं. हम अब अपने दैनिक, सरकारी और सामाजिक कार्य में व्यस्त हो गए हैं”. बता दें, मीडिया में खबरें आ रही थीं कि प्रकरण से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी चीफ शरद पवार नाखुश हैं. इस बारे में भी संजय राउत से सवाल किया गया.

इसके जवाब में उन्होंने कहा, “पवार साहब हों या सोनिया जी, नाखुशी जाहिर करने वाला बयान किसी ने नहीं दिया है”. बता दें, कि कंगना बुधवार को हिमाचल से मुंबई आई हैं. कंगना के मुताबिक शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार द्वारा उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. बीएमसी ने कंगना के बांद्रा वाले दफ्तर के कुछ भाग को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए तोड़ दिया था, जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने प्रक्रिया पर रोक लगाने के आदेश दिए थे.

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को लेकर एक बयान दिया था, जिसके बाद ये बखेड़ा शुरू हुआ. दरअसल, बीते दिनों कंगना ने कहा था कि उन्हें अब मुंबई पाकिस्तान द्वारा अधिकृत कश्मीर की तरह लगने लगा है. कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी. उनके इसी इस बयान के बाद वे महाराष्ट्र की रूलिंग पार्टी शिवसेना के निशाने पर आ गयी थीं. इस बयानबाजी में अपशब्दों का भी इस्तेमाल होने लगा था.

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कंगना को हरामखोर लड़की कह दिया था. जब उनके इस बयान का हर तरफ विरोध हुआ तब उन्होंने कहा कि हरामखोर से उनका मतलब ‘नॉटी’ था. संजय राउत के हरामखोर लड़की वाले बयान पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा था, “2008 में माफियाओं ने मुझे साइको घोषित किया. फिर 2016 में इन्होंने मझे चुड़ैल और अब हरामखोर लड़की कहा है. क्योंकि मैं मर्डर के बाद मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं. अब कहां गए डिबेट करने वाले योद्धा”.

संजय राउत के इस विवादित बयान की बीजेपी ने भी जमकर निंदा की थी. वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी उनका ये बयान पसंद नहीं आया था और उन्होंने भी इसका विरोध किया था. फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने संजय राउत के इस बयान पर आपत्ति जताई थी. दीया मिर्जा, मीरा चोपड़ा, समेत कई सेलेब्स कंगना के सपोर्ट में आगे आए थे.

पढ़ें लंग कैंसर के बीच सेट पर वापस लौटेंगे संजय दत्त, रणबीर कपूर के साथ शुरू करेंगे शमशेरा की शूटिंग

Back to top button