बॉलीवुड

असीम की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना की तबियत हुई खराब, अब जल्दी ही करवायेगी सर्जरी

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की मशहूर गायिका और बिग बॉस फेम एक्ट्रेस हिमांशी खुराना इन दिनों बेहद तकलीफ और दर्द से गुजर रही हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें व्हील चेयर पर बैठे हुए देखा गया था। इन तस्वीरों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि हिमांशी को पैर में चोट लगी होगी, जिसकी वजह से वो चल नहीं पा रही हैं, लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल हिमांशी खुराना को चोट नहीं लगी है बल्कि उनके PCOS की परेशानी बढ़ गई है। यही वजह है कि वो इन दिनों ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि जल्द ही एक्ट्रेस की एक सर्जरी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो उनका PCOS स्तर काफी नीचे चला गया है। इसकी वजह से हिमांशी इन दिनों सूजन और ब्लीडिंग की समस्या से गुजर रही हैं।

जल्द ही हो सकती है सर्जरी

हाल ही में उनकी फ्लाइट थी, लेकिन एक्ट्रेस की हालत इतनी खराब है कि वो चलकर फ्लाइट तक भी नहीं जा सकीं जिसके बाद उन्हें व्हील चेयर पर बिठाकर ले जाया गया। दरअसल वो एक शूटिंग के सिलसिले में बाहर जा रही थीं और शूट कैंसिल नहीं किया जा सकता था क्योंकि वो इस शूटिंग के लिए बहुत पहले ही कमिंटमेंट दे चुकी थीं। मिल रही जानकारी के अनुसार हिमांशी खुराना ही हालत काफी खराब होती जा रही है। ऐसे में वो शूटिंग के बाद सर्जरी करवा सकती हैं। फिलहाल उनका ध्यान रखा जा रहा है, हालांकि उन्हें काफी दर्द है।

हिमांशी ने कहा, ‘काफी भयानक दर्द से गुजर रही हूं’

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही हिमांशी ने इस बारे में बताते हुए कहा था कि मुझे PCOS है, जो लोग इस बारे में नहीं जानते हैं वो प्लीज इंटरनेट पर सर्च कर लें। हिमांशी ने कहा था कि बहुत सी लड़कियां इस प्रॉब्लम से जूझ रही हैं, जो लोग इस बीमारी के बारे में जानते हैं वो मुझे समझ सकते हैं कि मैं किस परेशानी से गुजर रही हूं। उन्होंने कहा, पीसीओएस के दौरान आपके शरीर के वजन में काफी बदलाव आ जाता है। इस दौरान कभी वजन अचनाक से घट जाता है, तो कभी बढ़ जाता है और इसका असर सीधे सीधे ब्लड प्रेशर पर पड़ता है। कभी कभी तो बीपी इतना लो हो जाता है कि मुझे तीन तीन घंटे ऑक्सीजन लेनी पड़ती है।

Show More
Back to top button