बॉलीवुड

सोनू सूद करेंगे ‘बधाई हो’ फेम सुरेखा सीकरी की मदद, कहा घबराने की कोई बात नहीं

हाल ही में खबर आई थी कि मशहूर अदाकारा सुरेखा सीकरी की हालत नाजुक है और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. सुरेखा सीकरी की हालत क्रिटिकल बताई जा रही है. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार सुरेखा अचानक अपने घर में अचेत होकर गिर गयी थीं, जिसके बाद उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल सुरेखा सीकरी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं.

बता दें, सुरेखा सीकरी ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हुई हैं. इसी बीच यह भी खबरें आने लगी हैं कि सुरेखा सीकरी आर्थिक तंगी से भी गुजर रही हैं और उन्हें मदद की जरूरत है. ऐसे में बॉलीवुड के कई जाने-माने अभिनेता उनकी मदद के लिए आगे आये हैं. लॉकडाउन में मजदूरों के मसीहा बने सोनू सूद सुरेखा सीकरी की मदद करेंगे. जब सोनू सूद को सुरेखा सीकरी की हालत के बारे में पता चला तो वे खुद को उनकी मदद करने से रोक नहीं पाए.

मदद के लिए आगे आये सोनू सूद

दरअसल, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सोनू सूद से गुहार लगाई कि वे सुरेखा सीकरी की मदद करें. जब सोनू तक ये बात पहुंची तब उन्होंने खुद सुरेखा सीकरी के सेक्रेटरी से बात की और पूरे मामले की जानकारी ली. इस बारे में ट्वीट करते हुए सोनू सूद ने बताया कि सुरेखा जी की हालत पहले से बेहतर है. बेहतरीन डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं इसलिए अब घबराने की कोई बात नहीं है.


वहीं, फिल्म बधाई हो के डायरेक्टर अमित शर्मा भी सुरेखा सीकरी की मदद के लिए आगे आये हैं. फिल्म में सुरेखा सीकरी के बेटे का किरदार निभाने वाले अभिनेता गजराज राव भी उनकी मदद के लिए आगे आये हैं. जिस तरह से लोग सुरेखा जी की मदद के लिए सामने आ रहे हैं, उससे पता चलता है कि लोग उन्हें कितना चाहते हैं.

बता दें, सुरेखा जी की देखरेख करने वाली नर्स ने सबसे पहले उनकी खराब तबियत के बारे में जानकारी दी थी. नर्स के मुताबिक घर में जब वह जूस पी रही थीं, तभी उन्हें स्ट्रोक आया था. नर्स ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था, “सुरेखा जी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. वो इस वक्त क्रिटिक्ल केयर हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं. उन्हें हालांकि होश आ गया है और उनका परिवार उनके साथ ही मौजूद है”.

नेशनल अवार्ड विनर हैं सुरेखा

सुरेखा सीकरी ने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. बालिका वधु में उनके अभिनय को लोगों ने खासा पसंद किया था. इसमें वे दादी के रोल में नजर आई थीं. इसके बाद साल 2018 में आई फिल्म बधाई हो में उनके अभिनय ने सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया था. फिल्म में उन्होंने आयुष्मान खुराना की दादी का किरदार निभाया था. इस रोल के लिए उन्हें 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था.

जब यह सम्मान लेने सुरेखा सीकरी स्टेज पर पहुंची थीं, तब सभी लोगों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था. वे व्हीलचेयर पर अवार्ड लेने पहुंची थीं. बता दें, सपोर्टिंग एक्ट्रेस के तौर पर सुरेखा अब तक कुल तीन नेशनल अवार्ड्स जीत चुकी हैं. बधाई हो से पहले उन्हें फिल्म तमस और मम्मो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिल चुका है.

पढ़ें दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसे बिताई थी एक रात, आयुष्मान ने बयां की अपने संघर्ष की कहानी

Back to top button