बॉलीवुड

कोरोना के बीच शानदार तरीके से ट्विंकल ने मनाया अक्षय कुमार का जन्मदिन, शेयर की खास तस्वीरें

बॉलीवुड में खिलाड़ी नाम से मशहूर यानि अक्षय कुमार ने कल अपना जन्मदिन मनाया. 9 सितंबर 1967 को जन्में अक्षय कुमार ने कल अपना 53वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें बधाई दी. साथ ही अक्षय कुमार के चाहने वालों ने भी उन्हें उनके जन्मदिन पर ढेरों शुभकामनाएं दी. वहीं, अक्षय के घरवालों ने उनका जन्मदिन साधारण लेकिन शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया.

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के बर्थडे की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. अक्षय कुमार इन फोटोज में ट्विंकल के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में अक्षय कुमार साल्ट पेपर मूंछों के साथ स्माइल करते हुए नजर आये. वही ट्विंकल तस्वीरों में बिना मेकअप के दिखाई दीं. अक्षय के फैन्स को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आई हैं. वे अभी तक उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A small celebration for the big boy’s birthday!

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


इसके अलावा ट्विंकल ने एक और फोटो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में उनकी बेटी नितारा द्वारा बनाया गया एक क्यूट बर्थडे कार्ड दिखाई दे रहा है. ट्विंकल ने इन ख़ास तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है- एक छोटा सा सेलिब्रेशन बर्थडे बॉय के लिए!. ट्विंकल के इस पोस्ट से जाहिर है कि उन्होंने कोरोना काल में भी अक्षय के इस बर्थडे सेलिब्रेशन को खास बना दिया है.

अपने दम पर बनाया नाम

बात करें बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय सुपरस्टार्स की तो निश्चित तौर पर इस सूची में अक्षय कुमार का नाम आता है. अक्षय को यहां तक पहुंचने के लिए बेहद कठिन संघर्ष करना पड़ा है. चांदनी चौक की गलियों से इस सुपरस्टार ने अपने सफर का आगाज किया था. अपनी मेहनत, प्रतिभा और लंबे संघर्ष के ही दम पर ही अक्षय कुमार आज अपने करियर की बुलंदियों पर हैं और उनकी जिंदगी की यह यात्रा बाकी लोगों के लिए भी प्रेरणास्रोत के रूप में काम कर रही है.

अक्षय कुमार का स्टारडम उनके फैन्स के दिलों में रच-बस चुका है. आये दिन अक्षय कुमार के प्रति उनके फैंस की दीवानगी देखने को मिलती रहती है. साथ ही अक्षय कुमार का नाम बॉलीवुड के उन सितारों में भी लिया जाता है जो लोगों की मदद करने के लिए सबसे आगे रहते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में भी होती है. अक्षय एक साल में कई फिल्में करते हैं और उनकी सभी फिल्में करोड़ों का बिजनेस करती हैं.

ये हैं अपकमिंग फिल्में

बात करें काम की तो इस साल एक्टर कई फिल्मों में नजर आने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है. अक्षय की अगली फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ है, जिसमें वह एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज़ हुआ था. यह फिल्म साल 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी ‘कांचना’ की रीमेक है. इसके अलावा वह पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी नजर आने वाले हैं. इन दिनों अक्षय कुमार स्कॉटलैंड में बेलबॉटम की शूटिंग कर रहे हैं.

पढ़ें अक्षय के जन्मदिन पर लीक हो गई फिल्म बेलबॉटम की पूरी कहानी, पाकिस्तान से है कनेक्शन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button