बॉलीवुड

अक्षय के जन्मदिन पर लीक हो गई फिल्म बेलबॉटम की पूरी कहानी, पाकिस्तान से है कनेक्शन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं और उनके फैंस भी अपने स्टार के बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि अपना ये जन्मदिन मनाने के लिए अक्षय कुमार भारत में नहीं हैं। बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड में मौजूद हैं। फिल्म बेल बॉटम में अक्षय के लुक की एक तस्वीर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच फिल्म बेल बॉटम की कहानी लीक होने की खबरें सामने आ रही हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और कहानी लीक होने से उन्हें निराशा हुई है। वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी लीक करने में फिल्म के निर्माताओं का ही हाथ है।

लीक हो गई बेलबॉटम की कहानी

गौरतलब है कि अक्षय की कई फिल्में फ्लोर पर आने वाली हैं। उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ पहले ओटीटी पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स इस फिल्म को रिलीज करने के लिए थिएटर खुलने का इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म कंचना की रीमेक है। इसके बावजूद फैंस अभी तक नहीं जान पाए कि ‘लक्ष्मी बम’ की असली कहानी क्या है। इसके अलावा अक्षय की इस फेस्टिव सीजन में फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज होने वाली है और इसकी कहानी अब तक लीक नहीं हुई है।

वहीं फिल्म बेलबॉटम का पूरा प्लाट ही लोगों के सामने आ गया। फिल्म के प्लॉट की बात करें तो इसकी कहानी जुलाई 1984 में हुए एक हवाई जहाज अपहरण कांड की कहानी से मिलती जुलती है जिसमें एक हवाई जहाज का अपहरण हो जाने के बाद उसे लाहौर ले जाया गया था। एक अंग्रेजी अखबर से बातचीत में फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने ये माना कि फिल्म की कहानी एक हवाई जहाज के अपहरण की कहानी है।

क्या है पाकिस्तान कनेक्शन

खबरों की मानें तो फिल्म में अक्षय कुमार 212 ऐसे मुसाफिरों को किडनैपरों से आजाद कराने की मुहिम पर निकलेंगे, जिनका हवाई जहाज के साथ अपहरण हो जाता है। अक्षय के जन्मदिन पर फिल्म का एक लुक भी जारी किया गया है जिसका लुक इंडियन एयरलाइंस जैसी हवाई सेवा वाले जहाज की तरह मिलता जुलता नजर आ रहा है। बता दे कि फिल्म बेलबॉटम की कहानी 80 के दशक की कहानी हैं और 80 के दशक में ऐसे ही जहाज के अपहरण का मामला मिलता है जिसमें 200 ये ज्यादा यात्री थे।

6 जुलाई 1984 को इंडियन एयरलाइंस का विमान 255 मुसाफिरों के साथ श्रीनगर से दिल्ले के रास्ते में था। इसे 9 लोगों ने मिलकर किडनैप किया था। 17 घंट तक चले ड्रामे के बाद किडनैपरों ने पाकिस्तानी आधिकारियो के सामने आत्मसमर्पण किया था।अब इसी कहानी के साथ अक्षय कुमार दर्शकों के सामने होंगे। फिल्म की शूटिंग 21 अगस्त से ग्लासगो में शुरु हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लारा दत्त और हुमा कुरैशी ने भी शामिल हैं। वहीं फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर भी पिछले दिनों शूटिंग के लिए वहां पहुंच चुकी है। इस फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड फील कर रहे हैं।

Back to top button