बॉलीवुड

शिबानी दांडेकर ने अंकिता पर साधा निशाना, बोली ‘इतनी नफरत किसी के अंदर नहीं, जितनी आपके अंदर है’

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने कल एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें इन्होंने अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि मैंने कभी नहीं कहा कि ये हत्या है और ना ही मैंने किसी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि अपने इस पोस्ट में अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती से सवाल जरूर पूछा था और लिखा था कि क्या उन्हें एक डिप्रेस्ड व्यक्ति को ड्रग्स का सेवन करने देना चाहिए था? गौरतलब है कि रिया ने ये बात कबूली है कि सुशांत सिंह ड्रग्स लिया करते थे। रिया के इस कबूलनामे पर ही अंकिता ने रिया से सवाल किया था और पूछा था कि अगर सुशांत मानसिक रुप से सही नहीं थे। तो रिया उन्हें क्यों ड्रग्स लेने देती थी। अंकित के इस सवाल पर अब शिबानी दांडेकर ने एक लंबा सा पोस्ट लिखा है।

अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर ने प्रतिक्रिया देते हुए अंकित को खूब सुनाया है। शिबानी दांडेकर ने पोस्ट लिख कहा कि ‘पितृसत्ता की इस राजकुमारी ने स्पष्ट रूप से सुशांत के साथ अपने संबंधों के मुद्दों को कभी नहीं निपटाया। वो स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती हैं और इसलिए इन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाई है। इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गईं और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया। अंकिता आपको ये बात स्वीकार करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्रेम करते थे…” शिबानी दांडेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता लोखंडे को टैग करते हुए लिखा कि इतनी नफरत किसी के अंदर नहीं भरी है, जितनी आपके अंदर है। इस पोस्ट के जरिए साफ तौर पर शिबानी दांडेकर ने अंकिता को रिया से जेलस बताया और सुशांत-अंकिता के रिश्ते पर सवाल भी उठाएं।

शिबानी दांडेकर रिया की काफी पुरानी दोस्त हैं और शुरू से ही ये रिया का समर्थन इस मामले में कर रही हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों की न्याय की हिरासत में भेजने के बाद बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी रिया के समर्थन में आई हैं और रिया के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

Back to top button