विशेष

Photos: पहले इतना खूबसूरत दिखता था कंगना का ऑफिस, BMC ने बेरहमी से गिरा दिया 48 करोड़ का सपना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान मचा हुआ है. दोनों के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. बीते कई दिनों से शिवसेना और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है.

अपना ऑफिस तोड़े जाने को लेकर कंगना रनौत ने शिवसेना के साथ बीएमसी को बीती रात खूब खरी-खोटी सुनाई थी. इसके लिए उन्होंने दोनों को आड़े हाथों लिया था.

कंगना का ऑफिस टूटने के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गयी है. जहां कुछ सितारे कंगना के ऑफिस तोड़े जाने का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ ने बीएमसी की इस हरकत को बिलकुल गलत बताया है.

केवल फ़िल्मी सितारे नहीं, बल्कि मुंबई वालों का भी कहना है कि कंगना के साथ बीएमसी ने अच्छा नहीं किया और वे भी अभिनेत्री का साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. कंगना ने हाल ही में मुंबई में अपना दफ्तर बनवाया था.

कंगना ने खुद अपने ऑफिस की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस दौरान पूजा की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने 48 करोड़ में अपना ये दफ्तर बनवाया था, जिस पर बीएमसी ने कल बुलडोज़र चलवा दिया.

आज के इस पोस्ट में हम आपको कंगना के आलीशान दफ्तर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. बता दें, साल 2017 से ही मुंबई में कंगना का दफ्तर बनना शुरू हुआ था. इसी साल 20 करोड़ में उन्होंने जमीन खरीदी थी. ऑफिस 3075 वर्ग फुट में बना था.

कंगना का खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है. कंगना ने इस प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका रखा है. दरअसल साल 2019 में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका आई थी. बतौर डायरेक्टर कंगना की ये पहली फिल्म थी. ऐसे में उन्होंने अपने ऑफिस का भी नाम मणिकर्णिका रख दिया.

फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थी. कंगना का प्रोडक्शन हाउस मुंबई के पाली हिल में है. हाल ही में दफ्तर में गृहप्रवेश के दौरान सोशल मीडिया पर कंगना की पूजा करती हुई तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं.

बात करें कंगना के ऑफिस के डिज़ाइन की तो इसमें यूरोपियन शैली की झलक देखने को मिलती है. ये अधिकतर कस्टमाइज्ड है और कंगना ने ऑफिस में हाथ से बने सामानों को जगह दी है. कंगना के इस ऑफिस का इंटीरियर सेलेब्रिटी डिज़ाइनर शबनम गुप्ता ने किया है.

कंगना ने इस स्टूडियो में क्रिएटिविटी और पॉजिटिव एनर्जी के लिए काफी स्पेस दिया है. रीडिंग और थिकिंग जैसे क्रिएटिव काम हो सके, इसके लिए भी स्टूडियो में खास जगह बनाई गयी है.

इस प्रोडक्शन हाउस की जिम्मेदारी उनके भाई अक्षत ने ली है. वे ही इससे संबंधित सभी फाइनेंस और लीगल जिम्मेदारियां संभालते हैं. कंगना ने अपने हाथों में केवल डायरेक्शन और प्रोडक्शन की जिम्मेदारी ली है.

कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म गैंगस्टर से की थी. यह फिल्म साल 2006 में आई थी. फिल्म में कंगना के काम को लोगों ने सराहा था, जिसके बाद वे तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका, पंगा, सिमरन, जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों में नजर आईं. आने वाले समय में वह थलाइवी में दिखाई देने वाली हैं.

पढ़ें गुंडाराज : एक तरफ अदालत रुकने का आदेश दे रही थी, दूसरी तरफ BMC कंगना का ऑफिस तोड़ रही थी

Back to top button