समाचार

गुंडाराज : एक तरफ अदालत रुकने का आदेश दे रही थी, दूसरी तरफ BMC कंगना का ऑफिस तोड़ रही थी

अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ को लेकर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में फिर से सुनवाई की जानी है। कल कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए बृहन्मुंबई महानगरपालिका को अभिनेत्री के ऑफिस में तोड़फोड़ ना करने को कहा था। जिसके बाद  बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने ऑफिस की तोड़फोड़ बंद कर दी थी। हालांकि जब तक कोर्ट का आदेश आता उससे पहले ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने कंगना के दफ्तार को अच्छे से तोड़ दिया था। वहीं कल कोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगाते हुए आज इस मामले की सुनवाई करने की बात कही थी और साथ में ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका को उनके द्वारा की गई कार्रवाई का जवाब भी देने को कहा था।

तोड़फोड़ को बताया गलत

कल कोर्ट ने बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) को फटकार लगाई थी और कहा था कि बीएमसी ने जिस तरह से तोड़फोड़ का काम शुरू किया वो कहीं से भी प्रामाणिक नहीं है। ये दुर्भावना से किया गया लगता है। कोर्ट ने कहा था कि हम मामले में मदद तो नहीं कर सकते लेकिन अगर BMC ऐसे ही काम करती रही तो ये शहर पूरी तरह से एक अलग ही जगह हो जाएगा। BMC ने अदालत का समय बर्बाद किया और तब तक पूरा तोड़फोड़ का काम कर दिया। हम BMC के आचरण को अत्यधिक अपमानजनक पाते हैं।

वहीं इस मामले में कंगना के वकील की ओर से भी बयान आया था और उन्होंने BMC की कार्रवाई को पूरी तरह से गलत बताया था। कंगना के वकील रिजवान सिद्दी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि BMC ने जो किया वो गैर कानूनी था। BMC ने 24 घंटे का नोटिस दिया और इसका हमने जवाब भी दिया। लेकिन BMC ने सुबह 10 बजकर 19 मिनट पर हमारे जवाब को खारिज कर दिया और उससे पहले ही कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। जो कि नियमों के खिलाफ है। BMC ने दफ्तर की मालिक कंगना के आने तक का इंतजार नहीं किया।

आज होनी है सुनवाई

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में की गई तोड़फोड़ पर आज कोर्ट में सुनवाई की जानी है। माना जा रहा है कि कंगना बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) द्वार किए गए नुकसान की भरपाई की मांग कर सकती है। दरअसल कल बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने कंगना के दफ्तर को खाली किए बिना ही तोड़फोड़ शुरू कर दी थी। जिसके कारण दफ्तर में रखा गया सारा सामान टूट गया था।

15 साल की मेहनत से बनाया था दफ्तर

कंगना ने 15 साल मेहनत करके अपना ये दफ्तर तैयार किया था और दफ्तर टूटने पर अभिनेत्री ने कहा कि उनका सपना टूट गया है। हालांकि कंगना ने महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उद्वव ठाकरे पर निशाना साधा था और कहा था कि वक्त एक जैसा नहीं रहता है।

Back to top button