समाचार

उद्धव और करण से कंगना ने कहा, चाहे में जिन्दा रहूं या मर जाऊं लेकिन दुनिया के सामने तुम्हारा ..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान मचा हुआ है. दोनों के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है. बीते कई दिनों से शिवसेना और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. अपना ऑफिस तोड़े जाने को लेकर कंगना रनौत ने शिवसेना के साथ बीएमसी को बीती रात खूब खरी-खोटी सुनाई थी. इसके लिए उन्होंने दोनों को आड़े हाथों लिया था.

सुबह होने के बाद एक बार फिर से कंगना रनौत महाराष्ट्र सरकार की पोल खोलने में लग गईं. कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किये. एक ट्वीट में उन्होंने उद्धव ठाकरे के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर पर भी निशाना साधा. कंगना ने कहा है कि जल्द ही वे इन दोनों का असली चेहरा लोगों के सामने लाकर ही रहेंगी.

कहा- सामने लाकर रहूंगी असली चेहरा

कंगना अपने ट्वीट में लिखती हैं, “उद्धव ठाकरे और करण जौहर गैंग ने मेरा ऑफिस तोड़ डाला है, आओ अब मेरा घर और मेरा चेहरा भी तोड़ डालो. मैं चाहें जिंदा रहूं या फिर मर जाऊं लेकिन मैं लोगों को तुम दोनों का असली चेहरा दिखाकर जरूर रहूंगी”. वहीं अपने दूसरे ट्वीट में कंगना ने बताया है कि उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं. उन्हें कहा जा रहा है कि जल्द ही उनका घर भी तोड़ दिया जाएगा.

इसे लेकर कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “पिछले 24 घंटे में अचानक से मेरा ऑफिस अवैध हो गया और उन लोगों ने फर्नीचर से लेकर लाइटें तक सबकुछ तोड़ डाला है. अब मुझे धमकी भरे कॉल आ रहे हैं कि कुछ लोग मेरे घर आकर इसे भी तोड़ डालेंगे. मुझे खुशी है कि मैंने सही फैसला लिया था क्योंकि मूवी माफिया गैंग के लिए ये सबसे अच्छे सीएम हैं”.

कंगना की लोगों से अपील

कंगना ने आम जनता से मांग की है कि वे भी उद्धव ठाकरे सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करें. कंगना ने मुंबई की जनता से कहा है कि आज मेरे साथ ऐसा हुआ है, कल आपके साथ ऐसा हो सकता है. कंगना ने कहा कि सरकार गिरेगी बनेगी, लेकिन यदि इस तरह आम जनता की आवाज दबाई गयी तो यह नियम बन जाएगा. आज एक व्यक्ति परेशान है, कल हजार व्यक्ति परेशान हो सकते हैं. हम सभी को जागने की जरूरत है.

बीएमसी ने तोड़ा ऑफिस

बता दें, कंगना का ऑफिस टूटने के बाद फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गयी है. जहां कुछ सितारे कंगना के ऑफिस तोड़े जाने का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ ने बीएमसी की इस हरकत को बिलकुल गलत बताया है. केवल फ़िल्मी सितारे नहीं, बल्कि मुंबई वालों का भी कहना है कि कंगना के साथ बीएमसी ने अच्छा नहीं किया और वे भी अभिनेत्री का साथ देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कंगना ने हाल ही में मुंबई में अपना दफ्तर बनाया था. कंगना ने खुद अपने ऑफिस की तस्वीरें अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस दौरान पूजा की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने 48 करोड़ में अपना ये आलीशान दफ्तर बनवाया था, जिस पर बीएमसी ने कल बुलडोज़र चलवा दिया.

पढ़ें कंगना ने मुंबई पहुंचते ही उद्धव को दी चुनौती, कहा- ‘आज तूने मेरा घर तोड़ा, कल तेरा घमंड टूटेगा’

Back to top button