विशेष

कंगना ने मुंबई पहुंचते ही उद्धव को दी चुनौती, कहा- ‘आज तूने मेरा घर तोड़ा, कल तेरा घमंड टूटेगा’

बॉलीवुड की पंगा गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल इन दिनों उनका सीधा मुकाबला महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे सरकार से चल रहा है। बहरहाल बुधवार की सुबह बीएमसी ने एक्ट्रेस के तथाकथित अवैध दफ्तर को ढहा दिया। इस घटना के बाद कंगना ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कुछ ट्विट्स में अपने ऑफिस के टूटे हुए मलबे की तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है कि मुंबई अब पीओके बन चुकी है, साथ ही उन्होंने हैशटैग death of democracy का भी यूज किया है। इसके अलावा कंगना ने एक वीडियो साझा कर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव  ठाकरे पर जमकर निशाना साधा है।

कंगना ने अपने वीडियो में कहा है कि ‘तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा।’  कंगना ने आगे कहा, ये वक्त का पहिया है याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता और मुझे लगता है कि तूने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मैंने कश्मीरी पंडितों के बारे में सिर्फ सुना था लेकिन आज मैंने खुद इसे महसूस किया है कि उन पर क्या बीती होगी।


.कंगना अपने इसी वीडियो में कहती हैं कि आज मैं अपने देशवासियों को वचन देती हूं कि मैं न सिर्फ अयोध्या पर बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। ये जो क्रूरता और आतंक मेरे साथ हुआ वो अच्छा हुआ, क्योंकि इसके कई मायने हैं और कई मतलब हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र। अपने इस वीडियो के कैप्शन में कंगना ने लिखा कि तुमने जो किया वो अच्छा किया। कैप्शन के आगे हैशटैग #DeathOfDemocracy का भी यूज किया गया।

मुंबई हाईकोर्ट ने बीएमसी को लगाई कड़ी फटकार


गौरतलब हो कि इस पूरे मामले में मुंबई हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने के आदेश दिए हैं। साथ ही हाईकोर्ट ने बीएससी को ये भी कहा है कि वो कंगना के याचिका पर जवाब दाखिल करे।

कंगना के वकील का बड़ा आरोप, ‘बदला लेने के लिए किया गया तोड़फोड़’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बुधवार की सुबह बीएमसी की एक टीम ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के बंगले के कुछ हिस्सों को तहस नहस करने का काम शुरू कर दिया था। मुंबई महानगरपालिका का ये मानना है कि कंगना ने अपने दफ्तर का निर्माण अवैध तरीके से कराया है। उधर कंगना के वकील रिजवान सिद्दिकी का कहना है कि इस पूरे मामले को लेकर बीएससी की तरफ से नोटिस मिला था, जिसका जवाब समय रहते दे दिया गया था।

रिजवान सिद्दिकी ने अपने बयान में कहा कि बीएमसी ने जो स्टॉप वर्क नोटिस दिया था, वो बिल्कुल आधारहीन और तथ्यहीन है। उन्होंने बताया कि स्टॉप वर्क का नोटिस उन्हें दिया जाता है, जिनका निर्माण कार्य चल रहा हो। रिजवान सिद्दिकी ने बीएमसी पर बड़ा आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि उन्होंने कंगना से बदला लेने के लिए ये कार्रवाई की है। मैंने नोटिस का जवाब कल ही दे दिया था, तो बीएमसी अवैध तरीके से कंगना के बंगले में कैसे घुस गई।

Back to top button