बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती पर बरसे संदीप सिंह, कहा-अंतिम संस्कार में आने के लिए नहीं भेजा जाता है निमंत्रण

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह ने रिया द्वारा सुशांत के परिवार वालों पर लगाए गए आरोपों को गलत बताया है। संदीप सिंह ने रिया द्वारा सुशांत के परिवार पर अंतिम संस्कार में न बुलाए जाने के आरोप पर कहा है कि ये बर्थडे पार्टी या फिल्म की सफलता की पार्टी नहीं थी। ये एक अंतिम संस्कार था। अगर आप सुशांत के दोस्त हैं, तो आप अंतिम संस्कार में आने के लिए निमंत्रण का इंतजार कर रहे थे? क्या हमने अपना दिमाग खो दिया है? संदीप ने आगे कहा कि क्या किसी ने मुझे खबर सुनते ही सुशांत के घर आमंत्रित किया था। मैं खुद इंसानियत के नाते वहां गया था। जो लोग अंतिम संस्कार में नहीं आने की बात कह रहे हैं, मैं उन्हें बता दूं कि मेरा नाम सूची में नहीं था। लेकिन मैं फिर भी गया। वहां पर एकता कपूर थीं, जो कि गेट के बाहर खड़ी थीं। अभिषेक कपूर भी वहां थे और बाहर खड़े थे। इनके अलावा सुशांत को अंतिम विदाई देने के लिए उनके को-एक्टर्स भी वहां पहुंचे थे।

संदीप ने रिया से सवाल करते हुए कहा कि क्या आपको कूपर अस्पताल में आमंत्रित किया गया था? आप अंतिम संस्कार में आमंत्रित किए जाने का इंतजार क्यों कर रही थीं? वो चाहती तो आ सकती थी। परिवार से किसी ने ये नहीं कहा था कि रिया और अन्य लोग शामिल न होने दें।

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार वालों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके द्वारा रिया को सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं बुलाया गया था। जिसकी वजह से वो कूपर अस्पताल सुशांत का शव देखने के लिए गई थी। रिया के अनुसार जब उन्हें पता चला कि उनका नाम अंतिम संस्कार की लिस्ट में नहीं है। तब उन्होंने सुशांत को आखिरी बार देखने के लिए कूपर अस्पताल जाना ज्यादा बेहतर समझा।

रिया चक्रवर्ती के इन्हीं आरोपों पर संदीप सिंह का ये बयान अब आया है और संदीप सिंह के अनुसार कई ऐसे लोग सुशांत के अंतिम संस्कार में आए थे, जिन्हें नहीं बुलाया गया था। अगर रिया चाहती तो वो भी अंतिम संस्कार में आ सकती थी।

Back to top button