बॉलीवुड

बेटे से दूर रहने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं मलाइका, बेटा चला गया है माँ से दूर

बेटे की याद में डूबी हैं मलाइका, सोशल मीडिया पर इस तरह से बयान किया अपना दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं और इनकी परेशानी की वजह इनका बेटा है। दरअसल इनका बेटा अरहान इनसे काफी दूर चले गया है और ऐसे में अभिनेत्री को बेटे की काफी याद आ रही है।

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे को लेकर एक भावुक पोस्ट लिखा है। जो कि काफी वायरल हो रहा है। साथ में ही एक इंटरव्यू के दौरान भी अपने दर्द को जाहिर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


मलाइका ने एक इंटरव्यू में बेटे से जुदा होने पर बात की है और कहा कि बेटे से दूर रहकर जीना उनके लिए काफी मुश्किल है। वो किस तरह से ये अकेलापन काट रही हैं। वो ये बयां नहीं कर सकती हैं। इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि- ‘काफी मुश्किल है, लेकिन मैं अभी भी अरहान के आस-पास ना होते हुए जीने की कोशिश कर रही हूं। सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज की आदत हो पाएगी’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


कुछ दिनों पहले ही मलाइका (Malaika Arora) ने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। जिसमें वो और अरहान खिड़की के पास खड़े थे और बाहर की ओर देख रहे थे। उस वक्त उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था कि ‘जैसा कि हम एक नई और अनजान यात्रा की शुरुआत करते हैं तो हम घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी और नए अनुभवों से भरे होते हैं। मुझे बस इतना पता है कि मुझे तुम पर गर्व है मेरे अरहान।

यह तुम्हारे पंख फैलाने का समय है। उड़ना, ऊंची उड़ान भरना, अपने सभी सपनों को जीना, तुम्हें पहले से ही याद कर रही हूं।‘ इसके अलावा उन्होंने एक स्टोरी भी शेयर की थी। जिसमें अभिनेत्री ने लिखा था कि अरहान को गुडबाय कहना सबसे मुश्किल है’।

गौरतलब है कि अरहान खान मलाइका और अरबाज खान का बेटा है। मलाइका और अरबाज खान के अलग होने के बाद, बेटे की कस्टडी कोर्ट ने मलाइका को ही दी है। वहीं अब इनका बेटा 18 साल के हो चुके हैं और हाल ही में 12 वीं क्लास पास की है। ऐसे में आगे की पढ़ाई के लिए मलाइका ने अपने बेटे को विदेश भेजा है।

वहीं विदेश जाने से पहले मलाइका, अरबाज, अरहान समेत फैमिली के कई लोग एक साथ लंच पर गए थे और एक साथ अच्छा समय गुजारा था। इस लंच की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसे खूब पसंद किया गया था। हालांकि मालइका का बेटा पढ़ाई के लिए कौन से देश गया है। इसके बारे में अभिनेत्री ने कोई जानकारी नहीं दी है।

Back to top button