बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की सुलेखा चाची ने चोरी की नायरा की ड्रेस, फैंस ने कहा- ‘तुम पर ….’

लोकप्रिय टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ पिछले काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इस धारावाहिक की खासियत ये है कि इसमें हर हफ्ते कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिल जाता है, जिस वजह से दर्शकों को ये धारावाहिक पसंद आती है। इसी बीच सीरियल के दर्शकों ने शो मेकर्स और कॉस्ट्यूम डिजाइनर के एक ब्लंडर मिस्टेक को नोटिस कर लिया है, जिसे जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दर्शकों ने पकड़ी कॉस्ट्यूम डिजाइनर की चोरी…

दरअसल धारावाहिक के एक शॉट में कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने सुलेखा चाची का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा एस रायजादा को वही ड्रेस पहना दी, जिसमें कुछ दिनों पहले नायरा का किरदार निभाने वाली शिवांगी जोशी को देखा गया था। इस वजह से आजकल ये धारावाहिक सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, साथ ही कॉस्ट्यूम डिजाइनर और शो मेकर्स को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ दर्शकों को ये पसंद आ रहा है, तो कुछ का कहना है कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर ने चोरी की है।

दर्शकों ने कहा, ‘सुलेखा चाची पर नहीं नायरा पर सूट कर रही थी ड्रेस’

दर्शकों को कॉस्टूयम डिजाइनर और मेकर्स के चोरी को पकड़ने में देर नहीं लगी। इसके बाद सुलेखा चाची और नायरा की तस्वीरों को शेयर कर दर्शकों ने खूब कमेंट्स किए। सोशल मीडिया पर कृति पाठक नाम की एक यूजर ने लिखा कि मैंने कल ही अपने बहन को बोला था कि सुलेखा चाची ने जो पहना है, वो नायरा पहले पहन चुकी हैं। साथ ही कुछ लोगों का ये भी मानना है कि ये  ड्रेस सुलेखा चाची से ज्यादा नायरा पर सूट कर रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा एस रायजादा ने इस ड्रेस में ली गई कुछ तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है। लिहाजा धारावाहिक के दर्शकों और फैंस ने शिल्पा के इस पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट किए हैं।


मालूम हो कि कोरोना लॉकडाउन के बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग कुछ शर्तों के साथ दोबारा शुरू की गई है। हालांकि इस धारावाहिक के कई कलाकार और क्रू मेंबर्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार, सचिन त्यागी समेत कुल 7 लोग अब तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इन कलाकारों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एहतियातन धारावाहिक की शूटिंग रोक दी गई थी।

Back to top button