बॉलीवुड

सामने आई सुशांत की बहनों के जश्न की तस्वीर, भाई के ऊपर लुटाए थे खूब पैसे

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) केस की जांच इस समय काफी तेज़ हो गई है। आज सुबह ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के घर ड्रग्स एंगल को लेकर छापा मारा है। वहीं सुशांत के हाउस मैनेजर मुअल मिरांडा हिरासत में भी ले लिया है। दूसरी तरफ सीबीआई और ईडी भी पिछले कुछ दिनों से इस केस की जांच पड़ताल कर रही है।

भाई के ऊपर बहनों के लुटाए पैसे

इस बीच सुशांत के परिवार वाले यही उम्मीद कर रहे हैं कि इस केस में एक्टर को जल्द से जल्द न्याय मिले। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति (shweta singh kirti) अक्सर अपने भाई को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होने सुशांत की एक दिलचस्प तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर में सुशांत बेड पर लेटे हुए हैं जबकि उनही दो बहनें उनके ऊपर पैसे लूटा रही हैं।

ये थी वजह

दरअसल यह तस्वीर साल 2016 की है जब सुशांत अपनी बहनों के साथ ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म की सफलता का जश्न माना रहे थे। इस दौरान अपनी खुशी और मस्ती जाहीर करने के लिए बहनों ने अपने लाडले भाई के ऊपर पैसो की बारिश कर दी थी। इस खूबसूरत पल की अनदेखी तस्वीर सुशांत की बहन से सोशल मीडिया पर साझा की है।

इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता कैप्शन में लिखती हैं – ये अक्टूबर 2016 की बात है। भाई ने मुझ से कहा था कि मैं अमेरिका से जल्दी आ जाऊ ताकि हम लोग साथ मिलकर ‘धोनी’ फिल्म थिएटर में देख सकें। मुझे भाई पर बहुत गर्व था। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित थी, इसलिए मैंने प्लेन पकड़ा और भारत आ गई। यहां हमने भाई के साथ उनकी सफलता का जश्न मनाया। भाई तुम्हें बहुत मिस करती हूं। भगवान मुझे इस दुख से उभरने की शक्ति दो। मेरा भाई बेस्ट था। मिस यू भाई।


श्वेता की यह पोस्ट सुशांत के फैंस को बड़ी पसंद आ रही है। इस तस्वीर में सुशांत और उनकी बहनें काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं।

Back to top button