समाचार

यूपी: 3 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, रितेश देशमुख बोले- मेरा सिर शर्म से झुक गया..

भारत में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हवस के भूखे दरिंदे बच्चों तक को नहीं छोड़ते हैं। बीते गुरुवार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri) में 3 वर्षीय बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला। पहले पुलिस इसे हत्या मान रही थी, लेकिन शुक्रवार को बच्ची के साथ बलात्कार के बाद गला दबा हत्या करने की बात सामने आई। बताते चलें कि अकेले लखीमपुर खीरी जिले में पिछले 20 दिनों में यह बलात्कार का तीसरा मामला है। इस घटना के बाद लोगों के अंदर गुस्सा भर गया है। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) भी भड़क गए।

मेरा सिर शर्म से झुक गया

3 साल की बच्ची के साथ हुई इस घटना को लेकर रितेश देशमुख ने एक ट्वीट किया। उन्होने लिखा कि – मेरा सिर शर्म से झुक गया। यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक ऐसा समाज तैयार करें जहां हमारे बच्चे सुरक्षित महसूस कर सकें। इस जघन्य अपराध के अपराधी को सज़ा जरूर मिलनी चाहिए। इन दरिंदों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जानी चाहिए। भगवान पीड़िता के परिवार को शक्ति दें।


रितेश के ट्वीट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। रितेश के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (taapsee pannu) ने भी इस घटना को लेकर ट्वीट किया है। उन्होने ट्वीट कर लिखा कि ‘आप कितना घटिया से घटिया कर सकते हैं, इसकी प्रतियोगिता अभी भी जारी है।


इस मामले की विस्तार से बात करें तो बलात्कार का शिकार हुई बच्ची घर से बुधवार से ही गायब थी। गुरुवार को उसका शव गांव के पास खेत में मिला था। उसके सिर पर चोट के गहरे निशान थे।

बच्ची के पिता का आरोप है कि गांव में रहने वाले एक शख्स ने ही ऐसा किया है। उसने पुरानी दुश्मनी के चलते मेरी बच्ची की हत्या की है। हालांकि जब पुलिस ने बच्ची की ऑटोप्सी (Autopsy) रिपोर्ट देखी तो उसमें यौन उत्पीड़न की बात भी सामने आई। मतलब पहले बच्ची का रेप हुआ और फिर उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए चार टीमें बनाई है। उम्मीद है कि आरोपी जल्द गिरफ्त में होगा।

Back to top button