बॉलीवुडसमाचार

रिया चक्रवर्ती ने लगाए अंकिता लोखंडे पर संगीन आरोप, कहा- सुशांत के दोस्त को डेट करती हैं और…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 2 महीने बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने चुप्पी तोड़ दी है. जब से सुशांत का निधन हुआ था तब से रिया पर तरह-तरह के गंभीर आरोप लगाये जा रहे थे. दिवंगत एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाणे में एफआईआर दर्ज करवाई थी. इस एफआईआर में उन्होंने रिया पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और आत्महत्या के लिए उकसाना जैसे कई आरोप लगाए थे. मुंबई और बिहार पुलिस में चली तनातनी के बाद अब ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया है. सीबीआई केस की जांच आगे बढ़ा रही है. आज रिया को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस बुलाया जाएगा. उम्मीद है कि इस पूछताछ में रिया कई चौंकाने वाले खुलासे कर सकती हैं.

सीबीआई की पूछताछ से पहले कल रिया चक्रवर्ती न्यूज़ चैनल्स पर छाई रहीं. पहली बार इस मामले पर रिया ने बड़े-बड़े मीडिया हाउस को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किये. रिया ने अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों का खंडन किया. साथ ही रिया ने उन सेलेब्स पर भी निशाना साधा, जो सुशांत मामले में उनकी भूमिका पर सवाल उठा रहे हैं. रिया ने सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को भी कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया.


रिया ने अंकिता द्वारा कही गयी उन बातों का भी जिक्र किया जब अंकिता ने बताया था कि सुशांत रिया के रवैये से परेशान थे और उनसे अलग होना चाहते थे. ऐसे में अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए रिया ने कहा, “अंकिता को सुशांत की विधवा कहा जा रहा है, जबकि वह उनके दोस्त को डेट कर रही हैं. उन्होंने चार साल से सुशांत से बात नहीं की थी, फिर वह कैसे कह सकती हैं कि मैं सुशांत को प्रताड़ित कर रही थी. मैंने अंकिता की उनके बॉयफ्रेंड के साथ फोटो देखी थी, जिसमें सुशांत भी थे. वो सुशांत के फ्रेंड को डेट कर रही हैं और अब एक अच्छी महिला बनने का दिखावा कर रही हैं. जिस लड़की ने उन्हें अपना सब कुछ दिया, उनसे इतना प्यार किया गया उसे डायन और चुड़ैल बना दिया गया”.


साथ ही रिया ने सुशांत पर लगे मी टू के आरोपों पर भी बात की. रिया ने बताया कि जब ये अफवाह फैली कि सुशांत ने अपनी को-स्टार संजना सांघी का शोषण किया है, तब सुशांत बहुत टूट गए थे. वे जहां जाते, उनसे ये सवाल पूछा जाता था. इस बीच सुशांत ने संजना से संपर्क करने की काफी कोशिश की, लेकिन उनकी संजना से बात नहीं हो पाई. अपनी सफाई में सुशांत को अपनी और संजना की चैट सोशल मीडिया पर शेयर करनी पड़ी. संजना ने इस मामले पर डेढ़ महीने बाद चुप्पी तोड़ी और सोशल मीडिया पर फैल रही इन अफवाहों का खंडन किया. तब तक सुशांत मेंटली काफी टूट चुके थे.

पढ़ें सुशांत को बार-बार मानसिक रोगी बताने पर भड़की अंकिता, रिया को दिया इस तरह मुंह तोड़ जवाब

Back to top button