बॉलीवुड

कुशाल और अंकिता की रोमांटिक तस्वीरों ने मचाया था हंगामा, जानिये क्या है इन का रिश्ता

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अंकिता लोखंडे के नाम लगातार चर्चा में बना हुआ है। अंकिता कई रिश्ते से सुशांत की जिंदगी में मायने रखती थीं। वो उनकी पहली को-स्टार थीं। इसके अलावा वो किसी समय में उनकी गर्लफ्रेंड थी और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो वो उनकी अच्छी दोस्त बन गईं। आज सुशांत के चले जाने पर अंकिता को बेहद दुख है और साथ ही उनके फैंस को भी क्योंकि अंकिता और सुशांत एक नहीं हो पाए थे।

सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप इंडस्ट्री और फैंस के लिए काफी शॉकिंग था। हालांकि दोनों ने मैच्यौरिटी के साथ इस ब्रेकअप को हैंडल किया और अलग होने के बाद भी दोनों दोस्त बने रहे। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता का नाम कई लोगों से जुड़ा था जिसमें एक्टर कुशाल टंडन का भी नाम शामिल है। उन दिनों अंकिता और कुशाल टंडन की रोमांटिक तस्वीरें सामने आईं थी जिसने फैंस के होश उड़ा दिए थे।

वायरल हुई थी अंकिता-कुशाल की रोमांटिक तस्वीरें

बता दें कि उन दिनों अंकिता और कुशाल की इतनी रोमांटिक तस्वीरें सामने आईं थीं कि लोगों को उनके रिश्ते पर सवाल उठाने लगे थे। अगर आप भी ये ही सोच रहे हैं कि कुशाल और अंकिता में अफेयर वाला सीन था तो आप गलत सोच रहे हैं। कुशाल टंडन और अंकिता लोखंडे काफी अच्छे दोस्त हैं और शुरु से दोनों की दोस्ती काफी गहरी रही है। इतना ही नहीं कुशाल सुशांत सिंह राजपूत के भी काफी अच्छे दोस्त थे।

दरअसल कुशाल और अंकिता की दोस्ती सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद से बढ़ी थी। सुशांत और अंकिता एक दूसरे के काफी करीब थे। दोनों का प्यार सीरियल के दौरान परवान चढ़ा था। दोनों के रिश्ते देखकर लोग उनसे सवाल भी पूछते थे और दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को नकारा नहीं। यहां तक की अंकिता और सुशांत शादी करने वाले हैं, ऐसी खबरें सामने आने लगी थे। हालांकि ये रिश्ता लंबे समय तक चलने के बाद किसी कारण से टूट गया। कहते हैं कि ब्रेकअप की शुरुआत सुशांत की तरफ से हुई थी और फिर अंकिता भी उनसे दूर हो गईं थीं।

अंकिता के बेहद अच्छे दोस्त हैं कुशाल

सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता काफी टूट गई थीं। उस दौरान कुशाल टंडन ने एक अच्छे दोस्त की तरह उन्हें संभाला था और उनकी खुशी का ख्याल रखा था। कुशाल टंडन ही वो शख्स थे जिन्होंने अंकिता के चेहरे पर मुस्कराहट वापस लाई थे।उस समय अंकिता टीवी इंडस्ट्री के दूसरे स्टार्स के साथ जमकर पार्टी किया करती थीं जिसमें कुशाल टंडन भी शामिल होते थे।

उन्हीं दिनों कुशाल और अंकिता की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं ऐसे में ये सवाल उठने लगे थे कि दोनों का अफेयर चल रहा है। हालांकि अंकिता और कुशाल दोनों ने हमेशा से ही अपने रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया। अफेयर की खबरों पर कभी भी अंकिता और कुशाल की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया। आज भी अंकिता कुशाल की अच्छी दोस्त हैं और दोनों अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आ जाते हैं। वहीं अब अंकिता विक्की जैन को डेट कर रही हैं और खबर है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Back to top button