बॉलीवुड

सुशांत के पिता के वकील ने कहा – ‘अगर रिया ने हार्ड ड्राइव डैमेज किया है, तो ये सिर्फ हत्या…’

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले की ताबड़तोड़ जांच पड़ताल हो रही है और दिनों दिन नए तथ्य सामने आते जा रहे हैं। मालूम हो इस केस की तफ्तीश देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई कर रही है। इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रहे हैं कि सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि 8 जून को रिया चक्रवर्ती जब सुशांत का घर छो़कर गई थीं, तो उस दिन उन्होंने 8 हार्ड ड्राइव्स को नष्ट किया था। इस खबर पर सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर ये सच है, तो निश्चित रूप से सुशांत सिंह राजपूत को मारने की साजिश हुई थी।

विकास सिंह ने कहा है कि मुझे लगता है कि इस पूरे मामले में कुछ बहुत ही भयानक हादसा हुआ है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि जैसे जैसे जांच प्रक्रिया आगे बढ़ रही है, ऐसा लग रहा है जैसे कुछ बड़े लोगों की इसमें संलिप्तता हो। वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने ये मांग की है कि इस पूरे मामले के मद्देनजर मुंबई पुलिस आयुक्त और क्षेत्र के डीसीपी का निलंबन होना चाहिए।

एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती समेत 5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

दूसरी तरफ सुशांत सुसाइड मामले की जांच में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरी की एंट्री हो चुकी है। बता दें कि एनसीबी ने रिया समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि रिया ने व्हाट्सएप पर ड्रग डीलर्स से बातचीत की थी। बहरहाल एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के अलावा सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा, बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और जया साहा के अलावा 1 अन्य पर केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में इन सभी से एनसीबी पूछताछ कर सकती है। मालूम हो कि इस मामले की जांच दिल्ली के जोनल डायरेक्टर आईपीएस केपीएस मल्होत्रा की टीम करेगी।

बता दें कि सुशांत के कथित सुसाइड मामले की सबसे बड़ी आरोपी माने जाने वाली रिया पर एक नया आरोप ये लग रहा है कि उन्होंने सुशांत को ड्रग्स दिया था। यही नहीं अभिनेत्री पर भी ड्रग्स लेने और डील करने का आरोप लग रहा है। ऐसे में आने वाले दिनों में यह मामला एक नया मोड़ ले सकता है। लिहाजा ये अपने आप में एक सवाल है कि यह केस आखिर कहां जाकर रूकेगा?

गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड केस की जांज में जुटी सीबीआई की स्पेशल टीम ने अभी तक सुशांत के घर के कुक नीरज से 5 बार पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सैमुएल मिरांडा और हाऊस हेल्पर दीपेश सावंत से भी जांच पड़ताल की गई है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में सीबीआई रिया समेत कुछ अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। हालांकि अभी तक रिया चक्रवर्ती को सीबीआई की तरफ से समन नहीं भेजा गया है।

Back to top button