बॉलीवुड

रिया ने खोले सुशांत की लाइफ से जुड़े एक-एक राज, बताया यूरोप ट्रिप के बाद कैसे बदल गई थी लाइफ

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से गए दो महीने से भी अधिक का समय बीत चुका है. अब तक उनकी मौत का रहस्य सुलझ नहीं पाया है. पहले मुंबई पुलिस सुशांत के मौत के मामले की जांच कर रही थी और इसे सुसाइड करार दे दिया था, लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में केस दर्ज कराने के बाद मामला ही पलट गया. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई ने सुशांत के मौत की जांच शुरू कर दी. मामले की जांच सीबीआई तेजी से कर रही है. जांच को आज छठा दिन है.

सुशांत के पिता ने रिया पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग, चोरी, आत्महत्या के लिए उकसाना जैसे कई संगीन आरोप लगाये हैं. ऐसे में हाल ही में रिया का एक विडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने आप को बेगुनाह बता रही थीं. साथ ही उन्होंने कहा था कि, “मुझे न्यायपालिका और भगवान पर भूरा भरोसा है. मैं उम्मीद करती हूं कि मेरे साथ न्याय होगा. भले ही मीडिया में मुझे लेकर तमाम तरह की भद्दी और भयानक बातें कही जा रही हों, लेकिन मैं न्यायपालिका पर पूरा विश्वास करती हूं”. हालांकि इस विडियो में रिया ने एक बार भी सुशांत का नाम नहीं लिया था.

आरोपों का किया खंडन

ऐसे में अब पहली बार रिया ने सुशांत को लेकर बयान दिया है. इसमें उन्होंने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को झूठ बताते हुए सुशांत की लाइफ के बारे में भी बात की है. एक निजी चैनल पर पहली बार रिया चक्रवती ने इस मामले पर बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि सुशांत की लाइफ कैसी थी. सुशांत के परिवार ने पैसों को लेकर रिया पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं. इन आरोपों का खंडन करते हुए रिया कहती हैं, “सुशांत हमेशा किंग लाइफ जीता था. मेरे साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वह अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड गया था, जहां उसने 70 लाख रुपये खर्च किये थे”.

फ्लाइट में बैठने से लगता था डर

यूरोप ट्रिप के बारे में बात करते हुए रिया बताती हैं, “जब हम यूरोप ट्रिप के लिए जा रहे थे तब सुशांत ने मुझे बताया था कि उन्हें फ्लाइट में बैठने से डर लगता है. इसके लिए वे मोडाफिनिल नाम की एक दवा का इस्तेमाल किया करते थे. फ्लाइट पर चढ़ने से पहले वह ये दवाई लिया करते थे. ये दवाई सुशांत के पास हमेशा रहती थी”. रिया से इस दौरान ये भी पूछा गया कि यूरोप ट्रिप में वे अपने भाई को साथ लेकर क्यों गईं और इस दौरान क्या-का हुआ?

इसके जवाब में रिया कहती हैं, “हम पेरिस में लैंड हुए. सुशांत तीन दिनों तक अपने कमरे से बाहर नहीं निकले. ये देखकर मैं थोड़ी परेशान भी हुई थी. मैं ट्रिप के लिए बहुत एक्साइटेड थी. मैं सुशांत का फनसाइड देखना चाहती थी. यहां वे सड़कों पर बिना किसी परेशानी के घूम सकते थे, जो कि आमतौर पर भारत में मुमकिन नहीं था. स्विट्ज़रलैंड पहुंच कर भी सुशांत काफी खुश थे. जब हम इटली पहुंचे तो वहां हमारे कमरे का स्ट्रकचर बेहद अजीब था”.

2013 में हुई थी डिप्रेशन की शुरआत

रिया आगे बताती हैं, “मुझे कमरे में डर भी लग रहा था, लेकिन सुशांत ने कहा कि सब ठीक है. बाद में सुशांत ने भी कहा कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. इसके बाद ही से सुशांत की हालत बिगड़ना शुरू हुई. वे कमरे से बाहर भी नहीं निकलना चाहते थे”. रिया का कहना है कि साल 2013 में भी सुशांत के साथ ऐसा हुआ था. तब उनके साथ डिप्रेशन जैसी चीजें शुरू हुई थीं. उस दौरान वे मनोवैज्ञानिक से भी मिले थे, जिनका नाम हरेश शेट्टी है. उन्होंने ही रिया को सुशांत की दवाई के बारे में बताया था.

रिया ने इस दौरान सुशांत और अपने भाई शोविक चक्रवर्ती के बीच बॉन्डिंग के बारे में भी बात की. साथ ही रिया ने उन कंपनियों के बारे में भी बात की जिसमें सुशांत ने निवेश किया था. रिया ने रियेलिटिक्स नाम की कंपनी के बारे में बात करते हुए कहा, “इसमें मैं, मेरा भाई और सुशांत तीनों पार्टनर थे. इसके लिए तीनों को 33-33% देने थे, मेरे भाई के पैसे मैंने अपने खाते से दिए थे”. बता दें, रिया अपनी इस कंपनी के नाम का इस्तेमाल अपने हर इन्स्टाग्राम पोस्ट पर किया करती थीं. रिया ने कहा कि भले ही आज मेरे ऊपर आरोप लगाये जा रहे हों, लेकिन एक समय में हम कपल की तरह रहा करते थे.

पढ़ें रिया चक्रवर्ती को सलमान खान के शो ‘बिग-बॉस’ में देखना चाहता है ये एक्टर, इस वजह से जताई इच्छा

Back to top button