समाचार

सुशांत केस में सामने आया ड्रग्स कनेक्शन, पिता बोले-हत्यारिन है रिया, मेरे बेटे को जहर पिलाती थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक फिर बॉलीवुड का सच सामने लाकर रख दिया है और इस केस में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। अभी तक सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मौत के लिए उकसाने का आरोप लग रहा था, लेकिन अब इस केस में ड्रग्स का मामला भी जुड़ गया है। अब इस केस में सुशांत के पिता ने पहली बार खुलकर रिया चक्रवर्ती पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि रिया उनके बेटे की हत्यारिन है और लंबे समय से उसे जहर दे रही थी। उसे और उसके सहयोगियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उसे सजा देनी चाहिए।

सुशांत के पिता ने रिया को बताया हत्यारिन

बता दे कि सुशांत के निधन के बाद से कई बातें सामने आ रहीं थी, लेकिन मामला धीरे धीरे ठंडा पड़ता जा रहा था। ऐसे में केस में नया मोड़ तब आ गया जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ पटना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। उन्होंने रिया और उनके परिवार पर सुशांत को मैंटली हैरेस करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इसके बाद और भी कई खुलासे होने लगे और धीरे धीरे सीबीआई जांच की मांग होने लगी। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने भी ये मामला सीबीआई को ही सौंप दिया। अब इस केस में नया खुलासा ड्रग्स को लेकर हुआ है।


बता दें कि पहले इस केस की जांच सीबीआई कर रही थी, लेकिन अब ये केस सीबीआई के पास जा चुका है। इस केस में ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी जांच कर रहा है। हाल ही में कुछ चैट्स भी सामने आए जिसमें रिया के ड्रग डीलिंग में शामिल होने की बात सामने आई थी। इसके अलावा रिया पर आरोप लग रहा है वो सुशांत को ड्रग्स देती थी। रिया के व्हाट्सएप चैट में खुलासा हुआ कि वो सुशांत को ड्रग्स देने की बात कर रही थी। इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील ने ये भी कहा कि इस बात का पता लगाना जरुरी है कि सुशांत को ये पता भी था या नहीं कि उन्हें ड्रग्स दिया जा रहा था।

ड्रग्स के एंगल से हो रही जांच

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की चार बहनो में एक बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लगा रही है। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था कि कैसे उनके भाई को प्रताड़ित किया गया था।उन्होंने रिया पर उनके भाई को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया। अभी तक कई सारे खुलासे सामने आ रहे थे, लेकिन अब सुशांत का पूरा परिवार रिया पर खुलकर हत्या का आरोप लगा रहा है। वहीं रिया सीबीआई के शक के घेरे में भी हैं। अभी तक सुशांत के कुक नीरज और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। वहीं रिया का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने से उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं।

Back to top button