बॉलीवुड

पिंक बिकिनी और आंखों में ब्लू काजल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सारा अली खान का ये ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया में हमेशा बहुत ही सक्रिय दिखती हैं। सारा अली खान को हमेशा सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते हुए देखा जाता है। इनके जरिए अपने प्रशंसकों के साथ वे अपने बारे में और अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी शेयर करती रहती हैं।

अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ सारा अली खान को हमेशा मस्ती करते हुए देखा जाता है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया में बहुत पसंद की जाती हैं। अब सारा अली खान ने पिंक बिकिनी पहनी हुई अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी है। सामने आने के साथ ही सोशल मीडिया में यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। सारा अली खान ने जो यह फोटो पोस्ट की है, अब तक 12 लाख से भी अधिक लाइक्स और कमेंट्स इसे मिल चुके हैं।

देखते ही बन रहा सारा का अंदाज

वायरल फोटो में सारा अली खान का दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है। उनकी नजरें कैमरे की ओर हैं। सारा ने इस फोटो में पिंक कलर की बिकनी पहनी हुई है और उन्होंने ब्लू कलर का काजल लगाया है। फोटो में उन्हें ब्लू कलर की इयरिंग्स पहने हुए भी देखा जा रहा है। सारा अली खान इस तस्वीर में बड़ी ही ग्लैमरस दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Monday Blues ?? Blue Hues??? Kaajal or Cactus couldn’t choose ?? So posing with both while my coffee brews☕️? ? & ? @orry1

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मंडे ब्लूज, ब्लूज ह्यूज, काजल और कैक्टस दोनों को चुना नहीं जा सकता। इसलिए कॉफी के वक्त दोनों के साथ ही पोज शेयर कर रही हूं। सारा अली खान इन दिनों अपने घर में ही वक्त बिता रही हैं। उनकी नई तस्वीरें तो ज्यादा बीते दिनों में सामने नहीं आई हैं, लेकिन अपनी इन बिकिनी वाली तस्वीरों के जरिये निश्चित तौर पर वे कहर ढा रही हैं।

इस वजह से हो गई थीं ट्रोल

बीते साल सारा अली खान जब छुट्टियां मनाने के लिए गई हुई थीं, तो उस वक्त अपने परिवार के साथ उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं। सारा अली खान ने तब अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की थी, जिसकी वजह से वे बुरी तरीके से ट्रोल भी हो गई थीं।

 

View this post on Instagram

 

I always got your back ?????? @luxnorthmale @ncstravels

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


जिस तरह का स्टाइल सारा अली खान फॉलो करती हैं और जो बोल्डनेस हमेशा वे दिखाती हैं, उसकी वजह से बी टाउन में भी सारा अली खान लोगों की पहली पसंद बनी हुई हैं।

स्विमिंग पुल वाली तस्वीरें

सारा अली खान ने हाल ही में स्विमिंग पूल की भी दो तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें स्विमिंग पुल में उन्हें बारिश का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा अली खान ने इन तस्वीरों को शेयर किया था। उन्होंने इनके कैप्शन में लिखा था कि यह तूफान के आने से पहले की शांति है। कोई बिगाड़ नहीं सकता सारा और यूनी की फार्म, चाहे मौसम बदले या रेन हो ट्रांसफॉर्म…सोशल मीडिया में यह पोस्ट बहुत वायरल हो गया था।

सारा की आने वाली फिल्में

सारा अली खान आने वाले वक्त में अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म में काम करने जा रही हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ धनुष भी शीर्ष भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम है अतरंगी रे। फिल्म की शूटिंग फिर से अक्टूबर में शुरू हो रही है। यदि सब कुछ प्लान के मुताबिक ही चला तो मदुरई के साथ दिल्ली और मुंबई में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी। बहुत जल्द सारा अली खान को फिल्म कुली नंबर वन में देखा जाएगा। इस फिल्म में वे अभिनेता वरुण धवन के साथ शीर्ष भूमिका में नजर आएंगी।

पढ़ें जल्द फैंस के सामने होगी वरुण-सारा की फिल्म कुली नंबर 1, रिलीज से पहले ही उठ गई बॉयकाट की मांग

Back to top button