राजनीति

सलमान को मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर को सताया एनकाउंटर का डर, कोर्ट से कहा मेरे हाथ पैर..

फिल्म अभिनेता सलमान खान को मारने की साजिश रचने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को अब अपने फर्जी एनकाउंटर का डर लग रहा है और इस गैंगस्टर ने कोर्ट से मदद मांगी है। राजस्थान के भरतपुर की सेंट्रल जेल सेवर में सजा काट रहे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की और से पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है। जिसमें इसने कहा है कि जुलाई को हरियाणा पुलिस ने सिरसा के डबवाली में उसके खिलाफ हत्या व कई आरोप के तहत मामला दर्ज किया था। हरियाणा पुलिस उसको प्रोडक्शन वारंट पर ले जाना चाहती है। ऐसे में उसे सुरक्षा दी जाए और उसके हाथ पैर बांधकर उसे हरियाणा लाया जाए। ताकि उसका फर्जी एनकाउंटर ना हो सके।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की और से इससे पहले भी चंडीगढ़ व सिरसा कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी। जिसमें इसने अपना फर्जी एनकाउंटर का शक जताया था।

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर में जान से मारने की धमकी दी थी। ये धमकी इसने कोर्ट के सामने दी थी। वहीं हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के एक आदमी को भी पुलिस ने पकड़ा था। जिसने पुलिस के सामने खुलासा किया था कि वो गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर मुंबई गया था। जहां पर उसने सलमान खान के घर की रैकी की थी।

इस वजह से दी थी धमकी

साल 1998 में फिल्म “हम साथ-साथ है ” कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव में सलमान खान ने दो हिरण का शिकार किया था। इसी शिकार के चलते लॉरेस बिश्नोई ने सलमान की हत्या करने की बात कही थी।

आपको बता दें कि लॉरेंस एक जाना माना अपराधी है और इस समय ये अपने अपराधों की सजा काट रहा है। वहीं जिस तरह से यूपी पुलिस की और से विकास दुबे का एनकाउंटर किया गया था। उससे ये काफी डरा हुआ है और यही वजह है कि ये कोर्ट से सुरक्षा मांग रहा है। दरअसल विकास दुबे ने उज्जैन में अपना आत्मसर्मण सबके सामने किया था। ताकि पुलिस उसका एनकाउंटर ना कर सके। हालांकि जब उसे कानपुर लाया जा रहा था। उसी दौरान पुलिस की गाड़ी अचानक से पलट गई और विकास दुबे ने भागने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया। वहीं गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को भी पुलिस राजस्थान से हरियाणा लाने वाली है और इस अपराधी को अब ये डर लग रहा है कि कहीं रास्ते में उसका एनकाउंटर ना कर दिया जाए।

Back to top button