बॉलीवुड

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल, रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट्स ED ने की CBI के हवाले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई तेजी से कर रही है। सीबीआई की जांच को 5 दिन बीत चुके हैं। अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के दोस्‍त सैमुएल मिरांडा और दीपेश सावंत  के बीच जो व्हाट्सएप चैट हुई थी, उसे रिकवर कर लिया है।

बताया जा रहा है कि ईडी ने अब मामले की जांच ‘ड्रग डीलिंग’ के एंगल से शुरू कर दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि ड्रग्स और दुबई से सुशांत की मौत के मामले का लिंक हो सकता है। जो अधिकारी सुशांत मामले की जांच कर रहे हैं, उन्हें नारकोटिक्स ट्रेल के बारे में जानकारी मिली है। इस मामले में अब कई हाईप्रोफाइल नामों पर भी शक मंडराने लगा है।

इन्होंने लगाया था आरोप

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी इस बात की आशंका पहले ही जता चुके हैं कि सुशांत सिंह राजपूत से एक ड्रग डीलर ने मुलाकात की थी। उन्होंने यह आरोप लगाते हुए इस एंगल से भी मामले की जांच किए जाने की मांग की थी। सुशांत मामले की जांच में मुंबई पुलिस के दो अधिकारियों को भी समन सीबीआई ने भेज दिया है। इन दोनों अधिकारियों से भी सीबीआई पूछताछ करने जा रही है।

इनसे घंटों हुई पूछताछ

गत मंगलवार को सीए संदीप श्रीधर, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह, अकाउंटेंट रजत मेवाती और हाउस हेल्प केशव से भी सीबीआई ने कई घंटे तक पूछताछ की है। एम्स की एक फॉरेंसिक टीम से सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की भी जांच सीबीआई ने करवाई है। उम्मीद है कि अगले शुक्रवार तक एम्स की फॉरेंसिक टीम इस रिपोर्ट को सीबीआई के हवाले कर देगी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत को जानने वाले लगातार यह कह रहे थे कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते। इसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा था और सुप्रीम कोर्ट ने मामले की सीबीआई जांच की अनुमति दे दी थी। सीबीआई अब इस मामले की छानबीन हर तरीके से कर रही है। इस बात की संभावना जताई जा रही है कि बहुत जल्द रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

पढ़ें रिया के ड्रग्स कनेक्शन खुलासे पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कहा- ये एक अपराध, तुरंत हो..

Back to top button