ब्रेकिंग न्यूज़

सुशांत केस: एक्टर के करीबी दोस्त ने किया बड़ा दावा, कहा- देश छोड़ने की फिराक में है संदीप सिंह

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुप्रीम कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है. सीबीआई कम से कम समय में सबूतों को हासिल करने का पूरा प्रयास कर रही है. सीबीआई ने हाल ही में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और दो स्टाफ नीरज सिंह और दीपेश सावंत से बात की. हैरानी वाली बात यह है कि तीनों के बयान एक-दूसरे से मेल नहीं खा रहे थे, जिसके बाद इनसे दोबारा पूछताछ हुई. वहीं, सीबीआई की नजरों में खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह भी शक के घेरे में हैं. संदीप को लेकर पिछले कुछ दिनों से जो खबरें आ रही हैं, वो हैरान कर देने वाली हैं.

10 महीनों से नहीं थे संपर्क में

कहा जा रहा है कि जो संदीप सिंह खुद को सुशांत का करीबी दोस्त मानते हैं, वे पिछले 10 महीनों से सुशांत से टच में नहीं थे, लेकिन जब सुशांत का निधन हुआ तो सबसे पहले उनके घर पहुंच गए. वहीं ताजा रिपोर्ट की मानें तो संदीप देश छोड़ने की प्लानिंग में हैं. वे जल्द ही लंदन के लिए रवाना हो सकते हैं. इस बात का दावा सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने किया है. उन्होंने ट्वीट करके अपने इस शक को सोशल मीडिया पर सबके सामने जाहिर किया है.

फैमिली फ्रेंड का दावा

नीलोत्पल मृणाल अपने ट्वीट में लिखते हैं, “संदीप भारत छोड़कर भागने की प्लानिंग कर रहा है. उसने वीजा और बाकी जरूरी अनुमति ले ली हैं. किसी ने मुझे यह बताया है. हमारी एजेंसीज को हाई अलर्ट पर चले जाना चाहिए और इस केस से जुड़े किसी भी व्यक्ति को भारत छोड़ने की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए”. नीलोत्पल के इस ट्वीट के बाद फैंस हैरान हैं और वे पूछ रहे हैं कि आखिर सीबीआई ने अभी तक संदीप सिंह से पूछताछ क्यों नहीं की है? ट्विटर पर लोग संदीप के दुबई या फिर लंदन भागने के अनुमान लगाने लगे हैं.

जानकारी के लिए बता दें सुशांत के निधन के बाद संदीप सिंह कई बार ये दावा करते हुए देखे गए हैं कि सुशांत और उनके बीच अच्छी दोस्ती थी और वे उनके करीबी दोस्तों में से एक थे. स्ट्रगलिंग डेज के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. कुछ दिनों पहले संदीप ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत और अंकिता लोखंडे की फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह दोनों सालों पहले अपार्टमेंट शेयर किया करते थे.

बनाने वाले थे फिल्म

संदीप ने यह भी बताया था कि वे देशभक्ति पर एक फिल्म बनाने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने सुशांत से बात भी कर ली थी. इसे वे खुद डायरेक्ट करने वाले थे. सुशांत की मौत के बाद संदीप ने एलान किया कि सुशांत की याद में वे इस फिल्म को बनाएंगे और उन्हें समर्पित करेंगे. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटनास्थल से सुसाइड नोट न मिलने पर पुलिस दोपहर को सुशांत की बॉडी कूपर अस्पताल ले गयी थी, जहां रात में ही उनका पोस्टमॉर्टम कर दिया गया था. पोस्टमॉर्टम में बताया गया कि एक्टर की मौत दम घुटने से हुई है.

पढ़ें रिया के ड्रग्स कनेक्शन खुलासे पर आया सुशांत की बहन का रिएक्शन, कहा- ये एक अपराध, तुरंत हो..

Back to top button