समाचार

सुशांत की डेड बॉडी देखते ही रिया ने कहा था – ‘ Sorry Babu’, मुर्दाघर के कर्मचारी ने खोले राज़

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन उनके फैंस और घरवालों को ये शक है कि उनकी हत्या हुई है। इसी बात को लेकर दिनों दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। बहरहाल इस हाई प्रोफाइल मामले में अब सीबीआई की एंट्री भी हो चुकी है। लिहाजा सीबीआई ने अपने पहले दिन के पूछताछ में कई लोगों पर शिकंजा कसा है। खैर, इस बीच एक बड़ी खबर ये आ रही है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह की डेड बॉडी देखते ही सॉरी कहा था। चलिए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली रिया चक्रवर्ती इन दिनों कई आरोपों से घिरी हुई हैं। दरअसल रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के हत्या जैसे कई सनसनीखेज आरोप लगाए जा रहे हैं। ऐसे में रिया चक्रवर्ती को लेकर लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच सुरजीत सिंह ठाकुर नाम के एक शख्स ने एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत में बताया कि रिया ने जैसे ही सुशांत की डेड बॉडी देखी, वैसे ही उनके सीने पर हाथ रख कर बोली कि सॉरी बाबू। बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के डेथ के बाद उनके घर गई थीं। जानकारी के मुताबिक, रिया करीब 45 मिनट तक वहां रुकी थीं जिसकी वजह से उन पर शक गहराता जा रहा है और उन पर सबूतों से खिलवाड़ करने का भी आरोप है।

सुरजीत सिंह ठाकुर ने किया बड़ा खुलासा

सुशांत के पोस्टमार्टम के वक्त मौजूद एक शख्स, जिसका नाम सुरजीत सिंह ठाकुर है, उसने एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत की। इस बातचीत में उसने सनसनीखेज खुलासा किया। दरअसल, उसने बताया कि उसे कहा गया कि रिया चक्रवर्ती सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती हैं, क्योंकि वह उनकी प्रेमिका है, तो ऐसे में पुलिस अधिकारी से बातचीत की गई, जिसके बाद उन्हें अंदर आने की अनुमति दी गई। सुरजीत सिंह ठाकुर ने आगे कहा कि जैसे ही मैंने सुशांत के चेहरे से कपड़ा हटाया, वैसे ही रिया ने उनके सीने पर हाथ रखते हुए कहा कि सॉरी बाबू। इतना ही नहीं, सुरजीत सिंह ठाकुर ने आगे कहा कि मुझे उसी वक्त थोड़ी सी हैरानी हुई कि आखिर ये सॉरी क्यों बोल रही है, लेकिन उस वक्त कुछ भी कहना गलत था ।

सुरजीत सिंह ठाकुर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उसके बाद मैं रिया को कमरे के बाहर लेकर गया, उस वक्त रिया बहुत ज्यादा रो रही थी। हालांकि उसने यह भी कहा कि रिया के साथ उस समय उनके भाई, उनकी मां और एक और शख्स था, शायद वह उनके पिता थे। मतलब साफ है कि सुशांत को आखरी बार देखने के लिए रिया का पूरा परिवार गया था, जो कि अब सवालों के घेरे में है।

रिया चक्रवर्ती पर हैं कई गंभीर आरोप

बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ आत्महत्या, धोखाधड़ी और साजिश रचने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा था। दरअसल, रिया को आपत्ति थी कि बिहार पुलिस क्यों जांच कर रही है। हालांकि, अब केस की जांच सीबीआई कर रही है। इन सबके बीच कूपर हॉस्पिटल में उनका शवगृह में जाना सबको खटक रहा है। इस पूरे मामले में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि रिया ने सबूतों से छेड़छाड़ की।

जब से मामला सीबीआई के हाथों में गया है, तब से ही बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी होगी? हालांकि, विशेषज्ञों की मानें तो सीबीआई रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर सकती है, लेकिन अगर उन्होंने जांच में सहयोग किया तो सामान्य पूछताछ होगी। बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के 15 करोड़ हड़पने का भी आरोप है, जिसकी जांच ईडी कर रही है। खैर, देखने वाली बात होगी कि अब इस मामले में सीबीआई का अगला कदम क्या होगा?

Back to top button