विशेष

शिव भक्त थे सुशांत सिंह राजपूत, केदारनाथ की शूटिंग के दौरान इस तरह बिताते थे अपना समय

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है और सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की अनुमति दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत सभी ने किया है. कई दिनों से सुशांत का परिवार और फैंस सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. ऐसे में निश्चित उनके लिए ये किसी विजय से कम नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

Justice is the truth in action ?? Truth wins …. #1ststeptossrjustice

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


कल सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी खुशी जताई थी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने एक पोस्ट डालते हुए लिखा था- Justice is the truth in action. Truth wins…जिसका मतलब है कि सत्य का क्रियाशील होना ही न्याय है. सत्य की जीत हुई है. इसके साथ ही अंकिता लोखंडे ने #1ststeptossrjustice का इस्तेमाल भी किया था.

 

View this post on Instagram

 

CHILD Of GOD ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


सुशांत सिंह राजपूत की भगवान में बड़ी आस्था थी. शायद यही वजह है कि अंकिता उन्हें चाइल्ड ऑफ़ गॉड मानती हैं. दरअसल, सुशांत के निधन के बाद अंकिता ने एक जलते हुए दीये के साथ एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत को चाइल्ड ऑफ़ गॉड यानी भगवान का बच्चा बताया था.

जब सुशांत केदारनाथ की शूटिंग कर रहे थे, तब खाली वक्त मिलने पर अक्सर भगवान शिव के शरण में पहुंच उनके साथ वक्त बिताया करते थे. केदारनाथ के टाइम सुशांत बेहद खुश हुआ करते थे.

इस दौरान की उनकी कई विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वह मस्ती करते हुए देखे गए थे. इस फिल्म की शूटिंग को सुशांत ने खूब एन्जॉय किया था. डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने बताया कि सुशांत फिल्म के हर एक सीन को दिल से करते थे.

सुशांत सिंह राजपूत की भगवान शिव में बहुत आस्था थी और वे कई बार उनकी उपासना करते हुए देखे गए हैं. सिर्फ भगवान शिव ही नहीं बल्कि गणेश जी में भी उनकी विशेष आस्था थी. हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर वे बहुत खुश रहते थे.

जन्माष्टमी के दिन सुशांत का एक पुराना विडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा था, जिसमें वह माइक के सामने भगवान की आराधना करते हुए देखे गए थे. सुशांत बड़े ही मन के साथ पाठ कर रहे थे. इस विडियो में वह पूरी तरह भक्ति में लीन नजर आये थे.

सुशांत घर में ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर शिव संभू के जयकारे लगाने लगते थे. उन्हें भगवान का ध्यान करने के लिए किसी विशेष समय या स्थान की आवश्यकता नहीं पड़ती थी. वे कहीं भी भगवान की अराधना शुरू कर देते थे.

पढ़ें छोटे बालों की वजह से हंसी का पात्र बनी सुशांत की को-स्टार, अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा उनका जवाब

 

Back to top button