बॉलीवुड

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी के पहले किया था यह अहम काम, अब सोशल मीडिया पर हो रहा हज वायरल

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का भले ही एक्टिंग की दुनिया से कोई वास्ता न हो, मगर वो अक्सर सोशल मीडिया ट्रेंड में बनी रहती हैं। मीरा राजपूत की बात करें, तो वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी रहती हैं और अक्सर अपने पति शाहिद कपूर के साथ वाले फोटोज शेयर करती रहती हैं, इतना ही नहीं मीरा अपनी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बातें साझा करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसकी वजह से वो एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

दरअसल मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से खास तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की है। बता दें कि तस्वीर में उन्हें सलवार-सूट और मांगटीका में देखा जा सकता है। साथ ही वो पैरों पर मसाज ले रही हैं। इस तस्वीर को उन्होंने एक खास कैप्शन के साथ साझा किया है, जिससे  ये साफ होता है  कि ये  तस्वीर उनके शादी से पहले  की है। बता दें कि मीरा राजपूत ने अभिनेता शाहिद कपूर के साथ 7 जुलाई 2015 को शादी रचाई थी, यानी मीरा राजपूत द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर 5 साल पुरानी है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

मीरा राजपूत ने शेयर की एक खास तस्वीर…

गौरतलब है कि मीरा राजपूत ने कैप्शन में लिखा ‘इससे पहले कि आप जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण कदम उठाएं, निश्चित रूप से आप अपने पैरों का अच्छी तरह से ख्याल रखें।’  इस कैप्शन से साफ है कि मीरा राजपूत की ये तस्वीर उनकी शादी से पहले की है। मीरा राजपूत द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के बाद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर आने के बाद मीरा के इस तस्वीर को लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट मिल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Before you take the most important steps of your life, make sure your feet are well taken care of ? #whynot

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on


मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी, दोनों की अरैंज मैरिज है। शादी के बाद मीरा और शाहिद काफी दिनों तक चर्चा में रहे। दरअसल शादी से ठीक पहले शाहिद कपूर का नाम करीना कपूर से जुड़ा था, लेकिन अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया और फिर शाहिद ने मीरा राजपूत से शादी कर ली थी। बता दें कि बीते 7 जुलाई को दोनों ने अपनी पांचवी वेडिंग एनवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ सोशल मीडिया पर कई खास तस्वीरें साझा की थी।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

अपनी और शाहिद की तस्वीर पर मीरा ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘पांच साल, चार लोग, तीन घर, दो बच्चे और एक प्यारा परिवार। मीरा लिखती हैं, मुझे आपसे हर दिन और ज्यादा प्यार हो जाता है। मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यवान हूं, जिसे जिंदगी का प्यार एक अच्छे दोस्त के रूप में मिला। मीरा ने शाहिद के लिए लिखा कि  ‘मेरी ताकत बनने के लिए और हर जगह मेरा साथ देने के लिए आपका शुक्रिया, आई लव यू।’

Back to top button