बॉलीवुड

दुल्हन के जोड़े में जन्नत की परी लगती हैं सपना चौधरी, आखिर किससे करने जा रही हैं शादी

हरयाणवी डांसर (Hariyanvi Dancer) के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। उनके लटके झटके का हर कोई दिवाना है। वे जब भी स्टेज पर आती हैं तो ऐसा समा बांध देती हैं कि किसी की नजरें उनके ऊपर से हटने का नाम नहीं लेती हैं। 29 वर्षीय सपना चौधरी न सिर्फ दिखने में सुंदर हैं बल्कि नाच गाने में भी उनका कोई तोड़ नहीं है। सपना को शुरुआत में अधिकतर सलवार सूट पहने ही देखा जाता था। हालांकि बाद में जैसे जैसे वे फेमस होती चली गई और उनके पास पैसा आने लगा वैसे वैसे उनका स्टाइल भी बदलता चला गया।

सपना की खूबसूरती को देख कई मर्द उनके जैसी दुल्हन पाने का सपना देखते हैं। वे सोचते हैं कि काश हमे भी सपना जैसी कोई लड़की मिल जाए। कुछ यह भी सोचते हैं कि सपना जैसी सुंदर लड़की शादी के जोड़े में कैसी दिखाएगी। गौरतलब है कि सपना ने अभी तक शादी नहीं रचाई है। वे कुंवारी ही हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपको सपना को ब्राइडल अवतार में देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल आज हम आपके लिए सपना की कुछ ऐसी खास तस्वीरें लाएं हैं जिसमें उनका दुल्हन अवतार सीधा दिल में उतर जाता है। जब आप इन तस्वीरों को देखेंगे तो आपके दिल में भी कुछ कुछ होने लगेगा।

लाल परी

दुल्हन के इस लाल जोड़े में सपना गज़ब की सुंदर लग रही हैं। उनका यह गोल्डन और रेड कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा सपना की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। इस तस्वीर को देख कोई भी लड़का सपना से शादी करने को एक झटके में रैडि हो जाएगा।

शाही दुल्हन

सपना को हम अधिकतर सादे और सिंपल कपड़ों में ही देखते हैं। ऐसे में उनका यह अवतार देख ऐसा प्रतीत हो रहा है मानो सपना किसी शाही घराने की बहू हो।

शर्मीली दुल्हन

कहते हैं ‘शर्म औरत का गहना होता है।’ इस तस्वीर को देख भी कुछ ऐसी ही फीलिंग आ रही है। दुल्हन के इस गेटअप में शर्माती हुई सपना चौधरी बड़ी ही प्यारी लग रही हैं। उनका ये लुक देख किसी को भी पहली नजर वाला प्यार हो जाए।

नई नवेली बहू

जब दुल्हन नई नई घर में आती है तो उसके चेहरे पर एक अलग ही रौनक दिखाई देती है। सपना यहां एक नई नवेली बहू जैसी ही लग रही है। उनके चेहरे की चमक पूरे घर का मूड़ फ्रेश कर सकती है।

कशिश ऐसी कि नजरें न हटे

सपना का यह लुक कुछ ऐसा है कि उन्हें जी भर के बस घंटों देखते जाने को मन करता है। यकीनन सपना जिस से भी शादी करेंगी वो बड़ा खुशनसीब होगा।

परफेक्ट दुल्हन

सपना का यह अवतार देख बस यही बात दिमाग में आती है कि वे एक परफेक्ट दुल्हन हैं।

शब्द नहीं है


सपना की यह तस्वीरें इतनी शानदार हैं कि हमारे पास उनकी तारीफ को अब कोई शब्द नहीं बचे हैं।

Back to top button