बॉलीवुड

ऐश्वर्या के अस्पताल में एडमिट होने पर जॉन सीना ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कहा- इंडिया आ जाओ

बच्चन परिवार में जया को छोड़कर सभी कोरोना पॉजिटिव हैं और सभी का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा है

देश में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम ही नहीं ले रही और 10 लाख से भी ज्यादा लोग इस बीमारी से संक्रमित हो चुके हैं। आम जनता से लेकर सेलेब्रिटीज तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कुछ समय पहले बच्चन परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। बता दें कि अमिताभ और अभिषेक का इलाज नानावटी अस्पताल में चल रहा है। वहीं ऐश्वर्या और अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण होम क्वारांटीन में थी। हालांकि ऐश्वर्या को फिर बुखार आने के चलते उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। वहीं WWE के मशहूर रेस्लर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना ने पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर की है। इस पर फैंस के कमेंट आ रहे हैं।

जॉन सीना ने ऐश्वर्या की तस्वीर की शेयर

बता दें कि जॉन सीना को भारत से बहुत लगाव है और सोशल मीडिया पर अक्सर उनका ये प्यार दिख जाता है। बीते दिनों उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की भी तस्वीर तब शेयर की थी जब उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। अब जॉन सीना ने ऐश्वर्या की तस्वीर भी शेयर की है। बता दें कि ऐश्वर्या भी कोरोना के चलते नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena) on Jul 18, 2020 at 5:53am PDT

जॉन सीना ने ऐश्वर्या की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। हालांकि हमेशा की तरह उन्होंने एक बार फिर इस तस्वीर पर कोई कैप्शन नहीं लिखा है। दूसरी तरफ फैंस जॉन सीना के इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। उनकी इस पोस्ट को 4 लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब उनके पोस्ट पर यूजर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, भाई तू इंडिया आजा तुझे सरकारी नौकरी लगवा देते हैं। दरअसल जॉन हमेशा तस्वीर शेयर करते हैं और उस पर कोई कैप्शन नहीं लिखते ऐसे में यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

कोरोना पॉजिटिव हैं ऐश्वर्या

खबरों की मानें तो ऐश्वर्या को लगातार बुखार बना हुआ था और गले दर्द की शिकायत थी। ऐश्वर्या में लक्षण दिखने के बाद उनकी बेटी अराध्या बच्चन का भी दोबारा टेस्ट किया गया। इसके बाद दोनों मां-बेटी को नानावटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं अमिताभ और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बनी हुई है। ऐश्वर्या की हालत में भी पहले से सुधार बताया जा रहा है।

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने देर रात अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। इस खबर के सामने आते ही पूरे देश में सनसनी फैल गई थी। इसके बाद अभिषेक बच्चन और पूरे परिवार की जांच हुई थी। इसमें अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद ऐश्वर्या और अराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया था लेकिन ऐश्वर्या को बुखार आने के बाद अब उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। बच्चन परिवार में केवल जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। बता दें कि अनुपम खेर के परिवार में भी उनकी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हैं वहीं रेखा के घर में एक सिक्योरिटी गार्ड को कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आ चुकी है।

Back to top button