बॉलीवुड

कोरोना काल में खाली बैठे सलमान करने लगे खेती, ट्रैक्टर चला दबंग स्टाइल में जोता खेत,देखें Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग फिलहाल रुकी हुई है। ऐसे में सभी सितारें अपने घर पर खाली बैठे हैं। हालांकि बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का स्टाइल थोड़ा हट के है। वे इन दिनों अपने पनवेल फार्महाउस पर शानदार वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन में भी भाईजान ने अपने कई गाने रिलीज कर डाले। फिलहाल वे अपने फार्महाउस पर खेती करने का आनंद ले रहे हैं। दरअसल हाल ही में सलमान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया है। इस विडियो में वे खेत के अंदर ट्रैक्टर चलाते हुए खेत जोतते नजर आते हैं।

दबंग स्टाइल में भाईजान ने जोता खेत

विडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सलमान कभी खुद ट्रैक्टर चलाते हैं तो कभी नीचे कीचड़ में उतरकर खेत का जायजा लेते हैं। एक पल ऐसा भी आता है जब वे ट्रैक्टर के पिछले भाग पर खड़े हो जाते हैं। भाईजान का यह विडियो अब लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस विडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा ‘खेती..’ चलिए अब बिना देरी के पहले आप भी यह विडियो देख लें।

 

View this post on Instagram

 

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फैंस ने की तारीफ

सलमान के फैंस को भाईजान का या अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। इसे अभी तक 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। विडियो में कई शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। मसलन बिग बॉस 11 की फेमस कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कमेन्ट कर लिखा ‘वाह सुल्तान..’ इसके साथ ही फैंस ने भी सलमान की तारीफ़ों के पूल बांधे। उदाहरण के लिए एक फैंस लिखता है ‘वाह! भाईजान क्या सादगी है। आई लव यू।’ वहीं एक अन्य कमेन्ट आता है ‘भाई से जलने वाले जल जल के काले हो जाएंगे। सलमान का कोई तोड़ नहीं है।’

कीचड़ में लटपत

 

View this post on Instagram

 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


कुछ दिनों पहले ही सलमान की एक और खेत की तस्वीर बड़ी वायरल हुई थी। इस फोटो में भाईजान जमीन पर बैठे हुए थे और उनकी पूरी बॉडी पर कीचड़ लगा हुआ था। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा था ‘किसानों को मेरा सम्मान..’

जय जवान जय किसान

 

View this post on Instagram

 

Daane daane pe likha hota hai khane wale Ka naam… jai jawan ! jai kissan !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान की पोस्ट को देख यही लग रहा है कि उन्हें अपने फार्महाउस पर खेती में बड़ा मजा आ रहा है। उन्होने एक अन्य तस्वीर शेयर कर लिखा था ‘दाने दाने पे लिखा होता है खाने वाले का नाम.. जय जवान! जय किसान!’ इस फोटो में भाईजान खेत की फसलें तोड़ते नजर आ रहे थे।

काम की बात करें तो सलमान जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

Back to top button
?>