Viral

महिला से छेड़खानी करना ढोंगी बाबा को पड़ा महंगा, जमकर पिटाई के साथ काटे गए बाल

उत्तर प्रदेश में एक ढोंगी बाबा की महिला ने जमकर पिटाई की और बाबा के बाल काट दिए। इस पिटाई से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये घटना महोबा के मोहल्ला समदनगर की है। बताया जा रहा है कि इस मोहल्ले में एक ढोंगी बाबा ने आकर एक महिला को पहले अपनी बातों में फंसाने की कोशिश की। उसके बाद महिला के साथ छेड़खानी करने लग गया। हालांकि वक्त रहते ही महिला को बाबा के इरादों के बारे में पता चल गया। जिसके बाद महिला ने ढोंगी बाबा को बुरी तरह से पिटना शुरू कर दिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मोहल्ला समदनगर में एक महिला अपने घर के दरवाजे पर बैठी थी और उसी दौरान एक युवक साधु की वेशभूषा में वहां पहुंच गया। इस ढोंगी बाबा ने महिला को अपने जाल में फंसाने के लिए कई तरह की बातें महिला से की। ढोंगी बाबा ने महिला से कहा कि वो उसकी किस्मत बदल देगा और उसके बिगड़े काम बनवा देगा। इतना ही नहीं इस बाबा ने महिला का हाथ तक पकड़ लिया और महिला के साथ छेड़खानी करने लगा। लेकिन महिला ने इस बाबा के इरादों को भांप लिया और बिना कोई देरी किए इस बाबा को मारना शुरू कर दिया। वहीं महिला की तेज आवाज सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। महिला ने पड़ोसियों को ढोंगी बाबा के बारे में बताया। उसके बाद अन्य महिलाओं ने भी मिलकर बाबा को पिटना शुरू कर दिया। वहीं इस दौरान किसी ने इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया।

काट दिए बाबा के बाल

महिलाओं मे पहले तो बाबा को खूब बुरी तरह से मारा, उसके बाद इसके बालों को काट दिया। ताकि आगे से ये बाबा ऐसी कोई भी हरकत करने से पहले सौ बार सोचे। हालांकि इन महिलाओं ने इस बाबा की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवाई है और आरोपी को पीटने के बाद छोड़ दिया।

वायरल हो रहा है वीडियो

इस बाबा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इस बाबा की पिटाई महिलाएं डंडे से करते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में दो महिलाएं साधु युवक को डंडे से पीट रही। जबकि ये बाबा महिलाओं से बचने की कोशिश कर रहा है। वहीं ये घटना कब की है इसके बारे में पता नहीं लग पाया है। लेकिन ये वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

इस मामले पर अब कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार सिंह का बयान आया है। अनिल कुमार का कहना है कि इस घटना की सूचना पुलिस में नहीं दी गई थी। महिलाओं ने इस आरोपी को मारने के बाद छोड़ दिया था। हालांकि अभी तक ये पता चल सका है कि ये युवक मध्यप्रदेश का था।

Back to top button