दिलचस्प

इस वजह से पिता सैफ के साथ नहीं बल्कि मां के साथ रहना पसंद करती हैं सारा, कहा- मैं उस घर में…

सारा अपने पिता सैफ की लाडली हैं, लेकिन वो उनके साथ पटौदी पैलेस में नहीं बल्कि अपनी मां के साथ रहती हैं

बॉलीवुड में बहुत से कपल ऐसी भी रहे जिनका साथ सिर्फ कुछ वक्त का था और आज वो एक दूसरे से एकदम अलग हैं। ऐसे ही एक जोड़ी थी सैफ अली खान और अमृता सिंह की जिनकी शादी और तलाक दोनों की खबरों ने खूब सूर्खियां बटोरी थीं। अमृता सैफ से 12 साल बड़ी हैं ऐसे में उनकी शादी की खूब चर्चा हुई थी। वहीं शादी के 13 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। आज सैफ और अमृता के बच्चे सारा और इब्राहिम काफी बड़े हो गए हैं। सारा और इब्राहिम अपने माता-पिता दोनों के करीब हैं, लेकिन दोनों ही बच्चे पिता के साथ पटौदी पैलेस में नहीं बल्कि अपनी मां के साथ एक अलग अपार्टमेंट में रहते हैं। ऐसा क्यों है इस बात का खुलासा सारा ने काफी पहले एक इंटरव्यू में किया था।

 पिता के साथ नहीं मां के साथ रहती हैं सारा

सारा इन दिनों अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ घर पर वक्त बिता रही हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और ढेर सारे मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। कुछ दिन पहले सारा मुंबई की सड़कों पर अपने भाई इब्राहिम के साथ साइकिल चलाती नजर आई थी। हालांकि सारा ज्यादातर समय अपने घर पर ही बिता रही हैं।

 फैंस को अक्सर इस बात पर हैरानी होती है कि अगर सारा और इब्राहिम अपने पिता के भी करीब हैं तो उनके साथ पटौदी पैलेस में क्यों नहीं रहते। इसका जवाब सारा ने काफी पहले एक इंटरव्यू में दिया था जो अब फिर वायरल हो रहा है। सारा ने बताया था कि, ‘मेरी मां ने मुझे बचपन से पाला है। भाई इब्राहिम के होने के बाद मां ने हमें अपना पूरा समय दिया है’।

 इसलिए ज्यादा पसंद है मां का साथ

सारा ने आगे कहा कि. हमारी परवरिश के लिए मां ने अपना करियर तक छोड़ दिया था और जिस घर में एक साथ मेरे माता-पिता खुश नहीं रह सकते उस घर में मैं नहीं रह सकती। एक घर में जहां पैरेंट्स खुश नहीं रहते अच्छा है कि वो अलग घर में रहें और खुश रहें। मुझे किसी चीज की कमी नहीं है। जब पापा मिलते हैं तो हम उनके साथ भी बहुत खुश होते हैं’।

 सारा से ये भी पूछा गया कि सैफ तैमूर के साथ ज्यादा समय बिताते हैं तो इस पर सारा ने कहा कि तैमूर मेरा छोटा भाई है और जब पापा उसके साथ होते हैं तो उसे पूरा समय देते है और जब हमारे साथ होते हैं तो हमें पूरी खुशियां देते हैं। बता दें कि सारा और इब्राहिम दोनों ही अपनी मां के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं, लेकिन उन्हें अपने पिता से कोई शिकायत नहीं है। यहां तक कि सारा करीना को भी अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। अक्सर इंटरव्यू में बात करते हुए सारा बताती हैं कि करीना से उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं।

 वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। इसके बाद सारा फिल्म ‘सिंबा’ और ‘लव आज कल’ में नजर आई थी। सारा बहुत जल्द वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन कर रहे हैं। 

Back to top button