दिलचस्प

खतरों के खिलाड़ीः शिविन नारंग ने स्टंट के दौरान किया कुछ ऐसा, रोहित शेट्टी बोले- इतिहास रच दिया

शिविन नारंग इस शो में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, धर्मेश और तेजस्वी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं

टीवी जगत के हैंडसम एक्टर शिविन नारंग इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 को लेकर काफी चर्चा में हैं। शिविन अभी तक कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा रोमांटिक रोल ही निभाए हैं। खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में शिविन का नया अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शिविन के खतरनाक स्टंट ने फैंस को भी हैरान कर दिया है। हाल ही में शो के दौरान शिविन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने शिविन को स्टंट करता देख कहा कि उन्होंने इतिहास रच दिया है।

 स्टंट में अटके शिविन नारंग

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक टास्क के दौरान शिविन को ऊंची हाइट से एक स्टंट को अंजाम देना है। हालांकि शिविन इतना ज्यादा डर जाते हैं कि स्टंट छोड़कर प्लेटफॉर्म पर ही बैठ जाते हैं। इसके बाद करिश्मा तन्ना उनसे कहती हैं कि, ‘शिविन नीचे आ जाओ मुझे स्टंट करना हैं’, लेकिन डरे हुए शिविन अपनी जगह से हिलते ही नहीं। इसके बाद करिश्मा उनके नीचे उतरे बिना ही स्टंट करना शुरु कर देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

#KKK10 ke set par bani yeh kaisi history! ? Dekhiye in upcoming episodes on #Colors, every Sat-Sun at 9 PM and anytime on @voot. @itsrohitshetty @shivin7 @karishmaktanna @msarenaofficial @mountaindewin @balajiwafers

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


इस वीडियो में बाकी कंटेस्टेंट हंसते हुए दिख रहे हैं। खुद रोहित शेट्टी कहते है कि खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी ने अपना स्टंट पूरा नहीं किया है और दूसरे ने अपना स्टंट करना शुरु कर दिया। शिविन ने इतिहास रच दिया। अब सोशल मीडिया पर शिविन का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। हर किसी को शिविन की इस हरकत पर हंसी आ रही है।

बाकी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दे रहें शिविन

बता दें कि शिविन ने इस शो में अपने बहुत सारे डर का सामना बखूबी किया है। शिविन को चूहों से डर लगता है इसके बावजूद उन्होंने हर स्टंट बहादुरी से किया। हालांकि इस एक स्टंट में शिविन थोड़ा ज्यादा घबरा गए। इसी बीच शिविन का हाल ही में दिया गया एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में शिविन ने जो बातें कहीं उससे ऐसा लग रहा है कि वो खुद को इस सीजन का विजेता मान रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Yuuuuuuhiiiiiiiiii….. . . ? @sachin113photographer Muh @digambar103

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on


शिविन ने स्टंट की बात करते हुए कहा कि खतरों के खिलाड़ी में जाने के दौरान मेरा शुरुआती लक्ष्य कभी भी इसे जीतने या अपने स्किल्स को दिखाना नहीं था। एक इंसान के तौर पर इस शो से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है और ये मेरा पर्सनल एक्सपीरियंस रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने हर एक स्टंट को परफॉर्म किया है, भले ही वो स्टंट ऊंचाई, स्पीड या किसी जानवर पर आधारित क्यों ना हो। शो मे मैंने सिर्फ चूहों वाले स्टंट को करने से मना किया था।

क्या शिविन होंगे सीजन 10 के विजेता?

शिविन ने कहा कि रोहित सर और मेरे साथी कंटेस्टेंट ने मुझे इस स्टंट को पूरा करने का भरोसा दिलाया। इसके बाद मुझे नहीं लगता कि ये मायने रखता है कि मैं फियर फैक्टर जीता हूं या नहीं। इस शो में स्टंट पूरा करने करे बाद मुझे लगता है कि मैं पहले ही जीत चुका हूं। मैं यहां केवल एक ट्रॉफी नहीं बल्कि अपने डर पर जीत हासिल करने आया था। इस शो के जरिए मैंने उन चीजों को हासिल किया है जिनके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

? ? . . #shivinnarang #photooftheday

A post shared by Shivin Narang (@shivin7) on


बता दें कि लॉकडाउन के बाद से दर्शकों को खतरों के खिलाड़ी के नए एपिसोड्स देखने को मिल रहे हैं। टिकट टू फिनाले की रेस तेज हो गई है। बता दें कि शो में करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, करण पटेल, धर्मेंश और तेजस्वी के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। अब देखना दिलचस्प होगा की खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 का ताज किसके सिर पर सजता है।

Back to top button