दिलचस्प

सुशांत के प्यार में पागल थी अंकिता, ब्रेकअप के बाद भी रखा करवाचौथ का व्रत और रचाई मेंहदी

सुशांत को पीला रंग बहुत पसंद था इसलिए अंकिता भी अक्सर पीले रंग की साड़ी या ड्रेस में नजर आती हैं

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं इस बात का यकीन अभी भी फैंस को नहीं हो पा रहा है। सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दी  इस बात से उनका परिवार अंदर ही अंदर टूट चुका है। सुशांत के अचानक उठाए इस कदम ने उनके परिवार, इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों को एक ऐसा जख्म दे दिया जो कभी नहीं भर पाएगा। उनके निधन से हर कोई दुखी है, लेकिन सबसे बुरा हाल उनकी एक्सगर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का है। अंकिता सुशांत से इतना प्यार करती थीं कि ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने सुशांत के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था।

सुशांत की लंबी उम्र की कामना करती थीं अंकिता

बता दें कि अंकिता को सजना-संवरना काफी पसंद है इसलिए हर त्यौहार के मौके पर अंकिता खूब सजती हैं। सुशांत को पीला रंग बहुत पसंद था इसलिए अंकिता खुद पीले रंग की साड़ियां और कपड़े ज्यादा पहनती हैं।

बता दें कि अंकिता और सुशांत का रिलेशन लगभग 6 साल चला था। इतने सालों में अंकिता सुशांत के बेहद करीब आ गई थीं। वो हमेशा सुशांत की लंबी उम्र की प्रार्थना करती थी। शायद यही वजह थी कि अलग हो जाने के बाद भी उन्होंने सुशांत के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था।

2016 में जब अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हुआ तो कुछ समय बाद ही करवाचौथ का दिन आ गया था। उस दिन अंकिता ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में अंकिता ने लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी। साथ ही बालों में सफेद रंग का गजरा लगाया था। साथ ही उन्होंने गोल्डन रंग की ज्वैलरी भी पहनी थी। अंकिता की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा था मानों किसी नवविवाहिता ने करवाचौथ का व्रत रखा हो। वहीं अंकिता के हाथ में सुशांत के नाम की लगी मेंहदी ने भी लोगों में उत्सुकता बढ़ा दी थी।

हाथों में लगवाई थी सुशांत के नाम की मेंहदी

इस तस्वीर के साथ अंकिता ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा था। उन्होंने लिखा- आप सभी लोगों को करवाचौथ की शुभकामनाएं। हालांकि अंकिता ने ये साफ तौर पर नहीं बताया था कि उन्होने ये व्रत किसके लिए रखा था।  उस समय उनकी हाथों की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी जिसमें उन्होंने सुशांत के नाम की मेंहदी लगाई थी। इसे देखकर ही हर कोई समझ गया था कि दोनों कहने को भले ही अलग हुए हों, लेकिन दिल में एक दूसरे के लिए प्यार खत्म नहीं हुआ है।

बता दें कि सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद भी उनके रिश्ते खराब नहीं हुए थे। अंकिता के घर की नेमप्लेट पर आज भी सुशांत का नाम दर्ज है। ग़ौरतलब है कि सुशांत और अंकिता दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी। इस शो के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और शो खत्म होने के बाद भी दोनों साथ थे। यहां तक की दोनों के शादी करने की चर्चा भी होने लगी थीं।

फैंस को पसंद थी अंकिता-सुशांत की जोड़ी

 सीरियल के बाद सुशांत फिल्मों की ओर बढ़ गए और छोटा पर्दा उनसे दूर छूट गया। इसके साथ ही अंकिता भी सुशांत की जिंदगी में पीछे छूट गईं। सुशांत का नाम फिल्मों की दूसरी एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ने लगा और अंकिता की ज़िदगी में विक्की की एंट्री हो गई। हालांकि दोनों ने एक दूसरे से दोस्ती कभी नहीं तोड़ी। सुशांत और अंकिता के कॉमन फ्रेंड ने सुशांत के निधन के बाद एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि केवल अंकिता ही सुशांत को बचा सकती थीं। वो उनकी दोस्त, मां, पत्नी सबकुछ थीं।

हालांकि बीते कुछ सालों में अंकिता और सुशांत सिर्फ सोशल मीडिया से एक दूसरे से जुड़े थे और उनका मिलना बहुत कम हो गया था। इनके चाहने वालों का मानना है कि अगर सुशांत अंकिता से कभी अलग ना हुए होते तो शायद आज हालात कुछ और होते। अंकिता भी सुशांत के निधन से टूट चुकी हैं और काफी समय से वो सोशल मीडिया से भी दूर हैं। सुशांत के निधन के बाद वो उनके परिवार वालों से मिलने पटना भी गई थीं।

Back to top button