बॉलीवुड

Good News: जल्द शुरु होगी ‘द कपिल शर्मा’ शो की शूटिंग, कॉमेडी किंग के साथ नजर आएगा ये रियल हीरो

कोरोना वायरस दिनों दिन अपने पैर पसारते जा रहा है। इसके संक्रमण की रफ्तार बढ़ती ही जा रही है। देशभर में अब तक 7 लाख 42 हजार से अधिक कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है, इनमें से 4 लाख 57 हजार मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं। वहीं देशभर में इस वायरस की वजह से 20 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस से हर कोई किसी न किसी रूप से प्रभावित है साथ ही देशभर की आर्थिक, शैक्षिक से लेकर हर तरह की गतिविधियां प्रभावित हुई हैं। इसी कड़ी में मनोरंजन और फिल्मी दुनिया भी कोरोना की वजह से काफी प्रभावित हुई और कोरोना के कारण शूटिंग बंद हो गई थी, मगर अब देश में अनलॉक लागू है। यही वजह है कि धीरे धीरे अब फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ टीवी इंडस्ट्री के शोज की भी शूटिंग शुरू हो रही है।

बता दें कि लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से स्टार्ट होने वाला है। इस शो के निर्माता इसकी वापसी के लिए जोरों शोरों तैयारियां कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द कपिल शर्मा शो की शूटिंग जुलाई के मध्य से शुरू होने वाली है। सरकार के सभी गाइडलाइंस का पालन करते हुए शूटिंग स्टार्ट किया जाएगा। कोरोना के एहतियातन सभी दिशा निर्देशों का ख्याल रखा जाएगा और शो के एक्टर समेत क्रू मेंबर्स के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चल रही है रिहर्सल

गौरतलब है कि इस बार कपिल शर्मा शो के सबसे पहले मेहमान सोनू सूद होंगे। जानकारी के मुताबिक, नए एपिसोड्स के स्क्रिप्ट का चयन कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि इस वक्त कपिल शर्मा समेत शो की पूरी टीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना पूरण सिंह भी शो का हिस्सा रहेंगी।

कपिल शर्मा शो में हमेशा से बॉलीवुड स्टार अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहे हैं। सोनू सूद ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की काफी सहायता की थी। यही वजह है कि कपिल शर्मा शो में इस बार सोनू सूद आएंगे और अपने अनुभव लोगों के साथ साझा करेंगे। बता दें कि कपिल शर्मा के अलावा अन्य कई बॉलीवुड स्टार्स भी द कपिल शर्मा शो में शामिल होंगे। दूसरी तरफ कोरोना के एहतियातन शो में लाइव ऑडिएंस की मौजदूगी नहीं होगी। कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए शूटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से पालन किया जाएगा।

कपिल ने यूजर से कहा- ‘अपना मुंह तभी खोलें’

बताते चलें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर कांड में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया था, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी।कपिल शर्मा के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनसे गलत लहजे में बातचीत की और कमेंट में लिखा कि सुशांत सुसाइड मामले में भी ट्वीट करते। कपिल ने यूजर को उसी के लहजे में जवाब दिया और ट्वीट करते हुए लिखा कि अपना मुंह आप तभी खोलें, जब आपके पास कोई ठोस कारण हो।

Back to top button