दिलचस्प

स्टेज पर Laptop चलाती दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, वजह जान कर लोगों ने किया सलाम

वैश्विक महामारी कोरोना इस समय पूरी दुनिया पर हावी है और इसकी गति दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। भारत की बात करें, तो यहां भी मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और मरीजों का आंकड़ा अब 7 लाख पहुंचने की ओर है। हालांकि सुखद खबर ये है कि दिनों दिन रिकवरी रेट भी बढ़ती जा रही है, मगर डॉक्टरों का कहना है कि अभी खतरा टला नहीं है, इसलिए लोगों को घर में ही रहने की कोशिश करनी चाहिए। यही वजह है कि आजकल एक नया वर्क कल्चर शुरू हुआ है, जिसे वर्क फ्रॉम होम कहते हैं। इसी कड़ी में वर्क फ्रॉम होम का एक अनोखा मामला सामने आया है, आइये जानते हैं आखिर क्या है पूरी मामला…

घर के बाहर कोरोना का खतरा है, ऐसे में जाहिर सी बात है कि ज्यादातर लोग इस समय वर्क फ्रॉम कर रहे हैं। वर्क फ्रॉम होम शब्द तो इन दिनों खूब चलन में है और हो सकता है कि इस समय आप भी वर्क फ्रॉम होम ही कर रहे हों,  मगर वर्क फ्रॉम स्टेज का नाम कभी आपने सुना है? जी हां, वर्क फ्रॉम स्टेज। अगर आपने नहीं सुना है, तो हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे कि ऐसा अनोखा मामला कहां से आया है।

दुल्हन ने किया वर्क फ्रॉम स्टेज

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक दुल्हन शादी के स्टेज पर लैपटॉप लेकर बैठी है। इस वीडियो में दुल्हन एक तरफ लैपटॉप में काम कर रही है, तो दूसरी तरफ उसके हाथ में मोबाइल है। वीडियो में दुल्हन जब फोन पर बात करती है, तो उसके एक्सप्रेशन देखकर ऐसा लगता है, मानो उसे कोई इंस्ट्रक्शन दे रहा हो। फोन पर इंस्ट्रक्शन सुनकर दुल्हन उसे फॉलो भी करती है। अगर आपको भी ये इंट्रेस्टिंग वीडियो देखनी है, तो आप इसे यहां देख सकते हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शादी के स्टेज पर दुल्हन के इस तरह से काम करने के वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं। वीडियो को देखते हुए यूजर्स ने वर्क फ्रॉम स्टेज शब्द का इजाद कर दिया। बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पहली बार दिनेश जोशी नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, अगर आपको लगता है कि आप काम के दबाव में हैं तो ये वीडियो देखिए। बता दें कि इस वीडियो पर लोगों के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोग वीडियो देखकर हंसते हंसते लोटपोट हो रहे हैं। वहीं एक यूजर्स ने लिखा, लगता है दुल्हन पर काम का लोड कुछ ज्यादा ही है।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो इन दिनों आग की तरह वायरल हो रहा है। एक दूसरे यूजर्स ने कमेंट में लिखा, दुल्हन अपने शादी वाले दिन को भी अच्छे से इन्जॉय नहीं कर पा रही है।  इसी कड़ी में ट्वीटर पर कवई ने लिखा, शादी में आए रिश्तेदारों को नकली गले लगाने और मुस्कुराने की जगह ऑफिस का काम करना एक अच्छा आईडिया है। वहीं आशादीप को लगता है कि दुल्हन नाटक कर रही है, वो तर्क देती हैं कि दुल्हन नाटक कर रही है तभी इतना हल्ला गुल्ला में भी फोन सुन पा रही है।

Back to top button