विशेष

सुसाइड करने से 3 दिन पहले ही हाउस स्टाफ को सुशांत ने दी थी सैलरी, पैसे देते हुए कही थी ये बात

बीते 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इसके बाद तो सन्नाटा ही पसर गया। सुशांत की आत्महत्या के बाद लोग मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बातें करने लगे हैं। एक-दूसरे को लोगों ने सुशांत की मौत के लिए जिम्मेवार बताना भी शुरू कर दिया है। यहां तक कि नेपोटिज्म को लेकर भी बातें खूब हो रही हैं।

फैन्स सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद एकदम हैरान हैं। मामले की जांच में मुंबई पुलिस जुटी हुई है। अब पता चला है कि अपनी आत्महत्या के केवल तीन दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में काम करने वाले स्टाफ को सैलरी भी दी थी। अपने स्टाफ को सुशांत ने न केवल पूरी सैलरी दे दी थी, बल्कि उनसे यह भी कहा था कि आगे ये सैलरी भी वे नहीं दे पाएंगे। इसलिए जो वे दे रहे हैं, उसे वे रख लें।

एक्स मैनेजर से थे संपर्क में

वैसे यह भी जानकारी मिली है कि अपनी एक्स मैनेजर दिशा सालियान, जिन्होंने भी सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था, एक वेब सीरीज को लेकर सुशांत ने उनसे भी संपर्क साधा हुआ था। हालांकि इस बारे में अब तक कोई बेहद पुख्ता सबूत मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। दिशा से आखिरी बार सुशांत की बातचीत बीते मार्च में व्हाट्सएप्प के जरिये हुई थी, ऐसा बताया जा रहा है।

बॉलीवुड का सच आया सामने

एक बात तो जरूर है कि सुशांत सिंह राजपूत द्वारा आत्महत्या का कदम उठाये जाने के बाद बॉलीवुड की सच्चाई निकलकर सबके सामने आने लगी है। इसके बाद से कई बड़े और नामी-गिरामी निर्देशकों-निर्माताओं की पोल भी खुल चुकी है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या का कदम इसलिए उठाया कि संजय लीला भंसाली, करण जौहर, सलमान खान, एकता कपूर और दिनेश विजान आदि से वे तंग आ चुके थे। उन्हें काम भी नहीं मिल रहा था। पुलिस इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में मोर्चा ही खोल दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर किया है। इसमें बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर उन्होंने कई रहस्यों से पर्दा उठाया है।

भंसाली ने ऑफर की थीं चार फिल्में

यह भी पता चला है कि चार फिल्में संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की थीं। हालांकि डेट मैच नहीं हो पा रहा था, जिसके कारण चीजें ठीक से नहीं बैठ पाई थीं। भंसाली और सुशांत की अच्छी जमती थी, यह जानकारी बहुत ही कम लोगों को है। यही कारण था कि चार फिल्मों में दोनों साथ काम करने वाले थे और ऐसा काड्र्स पर भी लिखा हुआ था। जब जयपुर में संजय लीला भंसाली पर हमला हुआ था तो सुशांत उनके साथ खड़े नजर आये थे। संजय के समर्थन में सुशांत ने अपने नाम के आगे से राजपूत सरनेम तक हटा लिया था।

पढ़ें Video: सुशांत के बाद एकता कपूर के घर गई अंकिता लोखंडे, लोग बोले- वहां क्यों गई, वेबसीरिज बनाने?

Back to top button