बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सुशांत सिंह राजपूत, रिश्ता टूटने की वजह आयी सामने

बॉलीवुड के धोनी और शानदार अभिनेता कहे जाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुंबई के बांद्रा स्थित घर में उनका शव बरामद किया गया है। हालांकि अभी तक पुलिस को उनके आत्महत्या का कोई ठोस कारण पता नहीं चल सका है, लेकिन खबरों की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत के नौकर ने उनका शव पंखे पर लटकते हुए देखा और तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी।

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक निधन ने सभी को चौंका दिया। उनकी मौत पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा, हर कोई इस खबर से सदमे में है। बता दें कि सुशांत की उम्र कुल 34 वर्ष थी। इसी वजह से हर किसी के दिमाग में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर इतने कम उम्र में उन्होंने आत्महत्या क्यों की?

सुशांत टीवी धारावाहिक से पहुँचे फिल्मों में

गौरतलब हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी धारावाहिक से अपने करियर की शुरूआत की और उसके बाद फिल्मों में डेब्यू किया। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था। इसके अलावा वे अपनी निजी जिंदगी के कारण भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते थे।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे से सुशांत सिंह राजपूत का कई सालों तक अफेयर चला, इसके बाद एक्ट्रेस लोखंडे से सुशांत के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे काफी दुखी हो गई थीं, दूसरी तरफ सुशांत का दिल भी टूट गया था। हालांकि कुछ समय बाद दोनों इस दर्द को भूलाकर अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

ना मैं वुमेनाइजर और ना अंकिता एल्कोहोलिक- सुशांत

सुशांत और अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप के बाद मीडिया में तरह तरह की खबरें उड़ने लगीं। इन खबरों पर बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था कि ‘ ना तो अंकिता लोखंडे एल्कोहोलिक हैं और ना ही मैं वुमेनाइजर हूँ।’ दरअसल सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप के बाद लोग ऐसा कहने लगे कि सुशांत अंकिता के एल्कोहोलिक होने से परेशान हो चुके थे।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के बारे में कहा जाने लगा कि वो वुमेनाइजर हैं। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताया था कि  ‘कई बार आपसी समझ नहीं बन पाने के कारण लोग एक दूसरे से दूर हो जाते हैं और लोगों का एक दूसरे से दूर होना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण होता है’।

गौरतलब हो कि सुशांत और अंकिता की मुलाकात टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता के शूटिंग के दौरान हुई थी। बता दें कि इस धारावाहिक में दोनों लीड रोल में थे। अंकिता और सुशांत पहले दोस्त थे और फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने एक दूसरे को काफी दिनों तक डेट किया था और फिर बात शादी तक पहुँच गई थी, लेकिन फिर अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप की वजह से उनके फैंस हैरान हो गए थे, क्योंकि इनकी जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता था।

Back to top button