बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत ने 3 बार की थी धोनी से मुलाकात, हर मीटिंग की है एक दिलचस्प कहानी

फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटॉल्‍ड स्‍टोरी’ में धोनी की भूमिका अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाई गई थी। इस फिल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने तीन बार धोनी से मुलाकात की थी। अपनी इन मुलाकातों का जिक्र सुशांत ने एक इंटरव्‍यू में किया था और बताया था कि इन तीन मीटिंग में धोनी और उनके बीच सेशन की तरह बातचीत हुई। सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के साथ हुई मुलाकात पर कहा था कि फिल्म के चलते उन्‍होंने धोनी के कई वीडियो देखी थी। वो तीन बार धोनी से मिले थे। पहली मीटिंग के दौरान सुशांत ने धोनी से कहा कि वो पहले सिर्फ अपने बारे में बताएं और वो सिर्फ उनको सुनेंगे। वहीं दूसरी मीटिंग में सुशांत ने धोनी से कई सारे सवाल किए और धोनी ने हर सावल का जवाब दिया। जबकि तीसरी मीटिंग शूटिंग शुरू होने से पहले हुई थी और सुशांत ने धोनी से स्क्रिप्ट से सवाल पूछे थे।

गौरतलब है कि एमएस धोनी द अनटॉल्‍ड स्‍टोरी फिल्म बेहद ही हिट फिल्म रही थी और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी का किरदार बाखूबी से निभाया था और इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत को खूब अवॉर्ड भी मिले थे।

बनना चाहते थे क्रिकेटर

सुशांत सिंह राजपूत ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि वो एक क्रिकेटर बनना चाहते थे। मगर उनमें नेशनल स्‍तर का क्रिकेटर बनने की पूरी काबिलियत नहीं थे। जिसके कारण उन्होंने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला लिया। हालांकि अभिनेता बनने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत का क्रिकेट के प्रति लगाव कम नहीं हुआ और वो अक्सर क्रिकेट खेला करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के अनुसार बचपन में वो क्रिकेट सीजन शुरू होने से पहले तारीख नोट करके रख लिया करते थे। ताकि उनसे कोई क्रिकेट का मैच मिस ना हो। वहीं जिस दिन भारत और पाकिस्‍तान का मैच होता था, उस दिन वो कोई भी काम नहीं करते थे।

घर में की खुदकुशी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आज अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हर कोई सदमें में है और कई सारे अभिनेताओं ने इनकी मौत पर दुख प्रकट किया है।

खुदकुशी से पहले दोस्तों से की थी मुलाकात

खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी से पहले अपने दोस्तों के साथ मुलाकात की थी और कल इनके घर में इनके दोस्त आए थे। वहीं आज सुबह इन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के पीछे क्या कारण रहा है इसकी जांच मुंबई पुलिस अभी कर रही है। हालांकि कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे और शायद इन्होंने डिप्रेशन के कारण ही ये दुखद कदम उठाया है।

आपको बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार में केवल इनके पिता ही हैं, जो कि पटना में रहा करते हैं। इनके पिता को फोन करके इनकी खुदकुशी की जानकारी दी गई है। सुशांत सिंह राजपूत की आयु महज 34 साल की थी और ये मुंबई में अकेले ही रहा करते थे।

Back to top button