बॉलीवुड

करीना ने सैफ अली खान को लेकर किया खुलासा, कहा इस आदमी से मुझे जलन होती है

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स की लिस्ट में टॉप पर शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते ही हैं। एक बार फिर उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही एक दूसरे के बारे में खुलकर बोल रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो उस समय का है, जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तो चलिए जानते हैं कि दोनों ने एक दूसरे को लेकर इस वीडियो में क्या कुछ कहा है?

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपलुर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर अपने रोमांटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। पर्दे पर जितनी ज्यादा दोनों की कैमिस्ट्री पसंद की जाती है, उतनी ही ज्यादा रियल लाइफ में दोनों रोमांटिक हैं। जी हां, दोनों की लव स्टोरी फिल्म कुर्बान से पहले ही शुरु हुई थी, जिसकी वजह से फिल्म में भी उनकी दमदार कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। और उसी समय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

करीना को इस बात से होती है जलन

 

View this post on Instagram

 

Cutest duo || @kareenakapoorkhan ?❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ और करीना से जब पूछा जाता है कि दोनों में से कौन सबसे पजेसिव है, तो जवाब मिलता है कि दोनों। इसके अलावा, करीना कपूर ने कहा कि मुझे तब बहुत ज्यादा जलन होती है, जब सैफ अली खान से कोई खूबसूरत लड़की बात करती है। मतलब साफ है कि आम लड़की की तरह करीना कपूर को भी तब जलन होती है, जब कोई खूबसूरत लड़की उनके सैफ से बात करती है।

शूटिंग के दौरान किया था प्रपोज

सैफ अली खान और करीना कपूर ने फिल्म टशन में एक साथ काम किया और उस समय बेबो का करियर डाउन चल रहा था। दरअसल, उनके लिए यह फिल्म काफी ज्यादा मायने रखती थी, तो वहीं दूसरी तरफ अमृता को तलाक देने के बाद सैफ सिंगल थे और वे बेबो के दिवाने थे। ऐसे में शूटिंग के सेट पर ही सैफ अली खान ने करीना को प्रपोज कर दिया, लेकिन उन्होंने एक झटके में ही मना कर दिया।

बता दें कि करीना कपूर ने उस समय सैफ को मना करते हुए कहा कि मैं तो तुम्हें जानती ही नहीं हूं, तो फिर रिश्ते के लिए कैसे हां कर दूं? इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने करीना को शादी के लिए 4 बार प्रपोज किया, जिसके बाद उन्होंने हां की।

साल 2012 में दोनों ने की थी शादी

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी कर ली, ऐसे में अब दोनों की शादी को 8 साल हो गए हैं, लेकिन दोनों का प्यार कम नहीं हुआ है। इतना ही नहीं, दोनों समय समय पर अपने प्यार का इजहार करने से चूकते नहीं हैं। बता दें कि अब दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर है, जो उनकी ही तरह बहुत ज्यादा पॉपुलर है। छोटी सी उम्र में तैमूर ने सोशल मीडिया पर राज करना शुरु कर दिया है।

Back to top button