बॉलीवुड

आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा बोल कर लगा लिया गले, कुछ ऐसा था ऐश्वर्या का रिएक्शन

बच्चे बड़े ही मासूम होते हैं. वे कब किसे क्या बोल दे कुछ कहा नहीं जा सकता है. वे कोई भी गलती कर दें, उनकी हरकतें बड़ी प्यारी लगती है. अब ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) की लाडली बेटी आराध्या (aaraadhya) को ही ले लीजिए. आराध्या को मस्ती और शरारत करना बहुत पसंद है. आज हम आराध्या से जुड़ा ऐसा किस्सा शेयर करने जा रहे हैं जिसे सुन आप भी हंसने लगेंगे.

आप सभी ने ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ‘ ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म देखी होगी. इस फिल्म में दोनों के बीच की केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आई थी. आपको जान हैरानी होगी कि एक बार ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने रणबीर कपूर को पापा बोल दिया था. इसके बाद जो हुआ था वो बड़ा ही मजेदार था.

पापा बोल रणबीर को लागाया था गले

इस घटना का जिक्र खुद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बाताया था कि फिल्म शूटिंग के दौरान हम लोग फेसटाइम पर बात किया करते थे. आराध्या को रणबीर पसंद थे. वो उन्हें देख मुस्कुराती भी थी. एक बार आराध्या ने रणबीर को पीछे से गले लगाकर पापा बोल दिया था. दरअसल तब रणबीर ने अभिषेक जैसी एक जैकेट पहन रखी थी. ऐसे में आराध्या ने गलती से रणबीर को ही अभिषेक समझ लिया था.

रणबीर को देख शर्माती है आराध्या

जब ये वाक्या हुआ था तब वहां पर करण जौहर की माँ भी मौजूद थी. उन्होंने रणबीर से कहा था कि तेरा चार्म ही अलग है. ऐश्वर्या ने उसी इंटरव्यू में आगे बताया कि मैंने तब आराध्या से पूछा कि तुम्हें यही लगा था ना कि वो पापा है? तो उसने जवाब दिया हाँ. बस उस दिन के बाद से आराध्या जब भी रणबीर से मिलती है तो शर्मा जाती है. मैंने इस बारे में रणबीर को भी बताया था. हमें ये सब बड़ा फनी लगा.

बेटी को लेकर है प्रोटेक्टिव

हर माँ की तरह ऐश्वर्या भी अपनी बेटी से बहुत प्यार करती है. बेटी को लेकर वे बेहद प्रोटेक्टिव भी है. आप ने भी नोटिस किया होगा कि वे जब भी बेटी के साथ पब्लिक प्लेस में होती है तो उसका हाथ नहीं छोड़ती है. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा चूका है. ऐश्वर्या ने आराध्या की देखभाल के लिए कोई केयर टेकर भी नहीं रखा है. वे खुद ही अपनी बच्ची का ख्याल रखना पसंद करती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों ऐश्वर्या का फिल्मों में आना बेहद कम हो गया है. अंतिम बार उन्हें 2018 में आई फन्ने खान फिल्म में देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उनकी अंतिम फिल्म ‘संजू’ सुपरहिट थी. अब वे जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएँगे. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में नजर आएँगे.

अभी लॉकडाउन और कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग रुक गई थी. लेकिन अनलॉक 1 में कुछ छूट दी गई है. इसके अंतर्गत भारत में फिल्म शूट की इजाजत दे दी गई है.

Back to top button