बॉलीवुड

वाजिद के निधन के बाद बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, महज 28 की उम्र में इस स्टार का हुआ निधन

बॉलीवुड ने अभी तक बहुत से सितारों को खो दिया है और ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा

एक तरफ देश में कोरोना वायरस का कहर फैला हुआ है दूसरी तरफ बॉलीवुड की तरफ से लगातार बुरी खबरें ही सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में कास्टिंग डॉयरेक्टर कृष कपूर का 28 साल की उम्र में ही निधन हो गया। उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई। बता दें कि पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि कृष कपूर की जान सड़क दुर्घटना में गई, लेकिन उनके परिवार ने इस खबर को गलत बताया था।

महज 28 साल की उम्र में हुआ निधन

एक न्यूज ऐजेंसी को कृष कपूर के मामा सुनील भल्ला ने उनके निधन की जानकारी दी। सुनील ने बताया कि मुंबई के उपनगरीय मीरा रोड स्थित घर पर कृष को ब्रेन हैमरेज हो गया था जिसके कारण वो बेहोश हो गया था। उसे कोई बीमारी नहीं थी। कृष पूरी तरह स्वस्थ था। 31 मई को कृष अचानक से गिरा और खून बहना शुरु हो गया। ब्रेन हैमरेज के चलते उसकी मौत हो गई।

कृष कपूर का महज 28 साल की उम्र में दुनिया छोड़ जाना बहुत ही हैरत की बात हैं। उनके परिवार में उनकी मां, पत्नी और 7 साल की बच्ची है। कृष ने कई फिल्मों के लिए कास्टिंग डॉयरेक्टर का काम किया है। कृष महेश भट्ट की जलेबी और वीरे की वेडिंग के लिए कास्टिंग डॉयरेक्टर के तौर पर काम कर चुके थे। फिल्म इंड्स्ट्री को लेकर उनके सपने काफी बड़े थे, लेकिन अचानक से हुई इस घटना ने सब बिगाड़ दिया। वहीं आज के ही दिन जाने माने फिल्म निर्देशक बासु चटर्जी का भी 90 साल की उम्र में निधन हो गया। साथ ही 70 वर्ष की उम्र मे दिग्गज गीतकार अनवर सागर भी दुनिया को अलविदा कह गए।

इंडस्ट्री ने खो दिए कई बड़े सितारे

गौरतलब है कि कोरोना जहां पूरी दुनिया में तबाही मचा रहा है तो वहीं इंडस्ट्री में सेलेब्स की डेथ से भी फैंस बहुत दुखी है। पिछले कुछ महीनों में फिल्म इंडस्ट्री ने कई बड़े सितारे खो दिए। हाल ही में मशहूर संगीतकार वाजिद खान का कोरोना का चलते निधन हो गया। कोरोना के अलावा उन्हें पहले से किडनी की समस्या थी। वाजिद के चले जाने से साजिद-वाजिद की जोड़ी भी अधूरी रह गई।

इसके अलावा अभी तक इंडस्ट्री में बहुत बड़े स्टार्स इस दुनिया से दूर जा चुके हैं। हाल ही में इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन भी कैंसर के कारण हो गया। उनके चले जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में थी। वहीं टीवी के कई सितारों ने भी लॉकडाउन में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मनमीत ग्रेवाल, प्रेक्षा सिंह जैसे कई कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने काम ना मिलने और पैसे की तंगी के कारण फांसी लगा लीं।

बॉलीवुड और टीवी जगत की तरफ से मिल रहीं इन खबरों से फैंस बहुत ही दुखी हो गए हैं। कोरोना के कारण फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई है। ऐसे में सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस अपने सितारों से जुड़े हैं। वहीं शूटिंग रुकने के कारण बहुत से स्टार्स को पैसों की कमी भी हो गई। साथ ही कई हाई टीआरपी शो बंद करने की भी नौबत आ गई है। हालांकि उम्मीद है कि आने वाले समय में सब ठीक हो जाएगा और फिर से मनोरंजन इंड्स्ट्री हमारा मनोरंजन करेगी।

Back to top button